• Shiv Sena: मां-बाप ने बेटी का नाम रखा शिवसेना, काफी रोचक है इसके पीछे वजह

    Written ByDeepika Pandey

    Published onTue, 22 Nov 2022

    Shiv Sena: मां-बाप ने बेटी का नाम रखा शिवसेना, काफी रोचक है इसके पीछे वजह

    Balasaheb Thackeray dream: महाराष्ट्र में एक शिवसैनिक ने अनोखे अंजाज में वफादारी दिखाई है और अपनी बेटी का नाम शिवसेना (Shiv Sena) रखा है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ (Raigarh) के रहने वाले एक कट्टर शिवसैनिक ने अपनी बेटी का नाम शिवसेना रखा है. इसके लिए नामकरण कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था और इसके लिए आसपास की सभी जगहों पर लोगों को निमंत्रण भी भेजा गया था.

    बाल ठाकरे की पुण्यतिथि के दिन हुआ था जन्म

    रायगढ़ जिले की महाड तहसील के किये गोठवली के पूर्व उपसरपंच पांडुरंग वाडकर की बेटी का जन्म 17 नवंबर को हुआ था, जिस दिन शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackeray) की पुण्यतिथि थी. पांडुरंग वाडकर का कहना है कि बाल ठाकरे के आदेश पर उन्होंने अपनी बेटी का नाम शिवसेना (Shiv Sena) रखा है. उन्होंने बताया कि शुरुआत में यह नाम अजीब लग रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने बेटी का नाम शिवसेना रख दिया.

    वाडकर के सपने में आए थे बाल ठाकरे

    पांडुरंग वाडकर का कहना है कि बेटी के जन्म से एक दिन पहले बालासाहेब ठाकरे (Bal Thackeray) उनके सपने में आए थे और कहा कि अपनी बेटी का नाम शिवसेना रखो. वाडकर का कहना है कि अगर कोई शिवसैनिक बालासाहेब के आदेश को न माने तो वह असली शिवसैनिक नहीं हो सकता.

    नामकरण के लिए रखा था भव्य कार्यक्रम

    पूर्व उपसरपंच पांडुरंग वाडकर ने बालासाहेब ठाकरे (Bal Thackeray) का आदेश मानकर अपनी बेटी का नाम शिवसेना (Shiv Sena) रखा है और इसके लिए उन्होंने एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी किया था. आयोजन में वाडकर ने आसपास लोगों समेत, रायगढ़ जिले के महाड से विधायक भरतशेठ गोगावले और उनके परिवार को भी बुलाया गया था.

Latest Topics