Skynews100-hindi-logo

Shweta Sharma Photos: भोजपुरी की उर्फी जावेद ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बोल्ड लुक से फैंस को बनाया दीवाना

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपने बोल्ड और अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.
 
Shweta Sharma Photos: भोजपुरी की उर्फी जावेद ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बोल्ड लुक से फैंस को बनाया दीवाना

Shweta Sharma Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता शर्मा अपने बोल्ड और अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

भोजपुरी की उर्फी जावेद के नाम से जानी जाती हैं श्वेता शर्मा

श्वेता शर्मा की खूबसूरती और उनकी अदाओं के चलते फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं. श्वेता के फैंस उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद कहते हैं. वहीं, अभिनेत्री अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

टॉप 5 बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं श्वेता शर्मा

श्वेता शर्मा भोजपुरी की टॉप 5 बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. 

नियोन कलर की स्ट्रेपलैस ब्रा के साथ पहने शॉर्ट्स

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों में नियोन कलर की स्ट्रेपलैस ब्रा पहनी हुई है. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. इस लुक में श्वेता हद से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं. 

अभिनेत्री ने इस लुक के लिए लाइट मेकअप किया

अभिनेत्री की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस भी उनकी फोटोज पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. अभिनेत्री ने इस लुक के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है. 

अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की

वहीं, श्वेता ने इन फोटोज में डार्क पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है. साथ ही अपने बालों को खुला रखा हुआ है. अभिनेत्री ने अलग-अलग पोज में फोटोज शेयर की हैं. 

श्वेता के इंस्टाग्राम पर 397k फॉलोवर्स

श्वेता शर्मा कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री अपने ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी है. श्वेता के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स 397k हैं.