Skynews100-hindi-logo

Sobhita Dhulipala Hot Photos: सोभिता धुलिपाला ने काली साड़ी में दिए इतने जबरदस्त पोज़, फैंस के छूटे पसीने


Sobhita Dhulipala Hot Photos: साउथ की फेमस सुपरस्टार सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) अपनी बोल्ड फैशन सेंस को लेकर काफी ज्यादा मशहूर रहती है। एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपनी बोल्डनेस दिखा चुकी है। इसी के साथ आपको बता दें कि अभी यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी नई नई तस्वीरें डालकर लोगों के दिलों की धड़कन ए बढ़ाती जा रही है। 

 
Sobhita Dhulipala Hot Photos: सोभिता धुलिपाला ने काली साड़ी में दिए इतने जबरदस्त पोज़, फैंस के छूटे पसीने

Sobhita Dhulipala Hot Photos: साउथ की फेमस सुपरस्टार सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) अपनी बोल्ड फैशन सेंस को लेकर काफी ज्यादा मशहूर रहती है। एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक अपनी बोल्डनेस दिखा चुकी है। इसी के साथ आपको बता दें कि अभी यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी नई नई तस्वीरें डालकर लोगों के दिलों की धड़कन ए बढ़ाती जा रही है। वैसे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर जरूर करती रहती है।

Sobhita Dhulipala Hot Photos: सोभिता धुलिपाला ने काली साड़ी में दिए इतने जबरदस्त पोज़, फैंस के छूटे पसीने
लेकिन इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने काली साड़ी पहनी हुई है और जबरदस्त पोज देती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ आपको बता दें कि सोभिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें डाली है जिससे फैंस के दिलों की धड़कन तेज होती जा रही है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने तैयार होते हुए अपने रूम के अंदर ही यह फोटोस को क्लिक करवाया है।
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोभिता (Sobhita Dhulipala) ने स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ में अपना नीलू को पूरा किया है। इसी के साथ आपको अब बताएं कि फैंस को उनके लुक में जो चीज पसंद आई है

उनकी साड़ी के सामने की तरह पर लगा हुआ कट बहुत ही ज्यादा जबरदस्त लग रहा है। सोभिता के लुक को यह और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहा है। इसी के साथ उन्होंने काफी ज्यादा डेयरिंग होकर खुद को फ्लांट भी कर दिया है।


एक्ट्रेस के लुक की बात की जाए तो उन्होंने काफी ज्यादा न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों का भी टाइट बन बनाकर तस्वीरों को खिंचवाया है। इसी के साथ आपको बता दें कि सोभिता (Sobhita Dhulipala) ने इन तस्वीरों में अपनी टोंड बॉडी को भी फ्लांट करते हुए जबरदस्त पोज दे डाले हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के बाद में सोभिता का नाम नागा चैतन्य के साथ में जोड़कर देखा जा रहा है। दोनों के अफेयर की खबरें आग की तरह पुरे सोशल मीडिया पर फैलती जा रही है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात का आधिकारिक रूप से बयान जारी नहीं किया है।