• सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की हत्या से जुड़ा सच आया सामने, CBI ने बताई मौत की वजह
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर की हत्या से जुड़ा सच आया सामने, CBI ने बताई मौत की वजह

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जिनकी मौत के बाद बॉलीवुड की चमक-धमक के पीछे की एक काली दुनिया सामने आई. सुशांत सिंह की मौत से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत हुई थी. ऐसे में उनकी मौत को भी बार-बार हत्या करार दिया जा रहा था. बता दें कि उनकी मौत 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी. अब CBI की रिपोर्ट भी सामने आ गई है.


    दिशा सालियान की मौत पर अपडेट
    दिशा की मौत 8 जून 2020 को अपनी बिल्डिंग की छत से गिरने से हुई थी. इस घटना के कुछ दिनों बाद ही यानि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. दोनों की मौत को लेकर काफी विवाद हुए थे और CBI जांच की मांग भी उठी थी. बता दें कि उस वक्त भाजपा नेता नीतेश राणे का ये दावा था कि दोनों की हत्या महज इत्तेफाक नहीं है दोनों में कोई न कोई कवेक्शन है.


    ढाई साल बाद CBI की रिपोर्ट आई सामने
    CBI की क्लोजर रिपोर्ट कब सबमिट की जाएगी ये तो पता नहीं लेकिन CBI ने ये साफ कर दिया है कि दोनों मौतों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. CBI ऑफिसर ने अपने एक बयान में बताया कि 8 जून की रात को दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. ज्यादा शराब पीने की वजह से उन्होंने अपना बैलेंस खो दिया था जिस कारण वो फ्लैट से नीचे गिर गई थीं.


    अफेयर की थी अफवाह
    दिशा की मौत के बाद ये भी बातें सामने आने लगी थीं कि इस घटना से पहले वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ दोस्तों के साथ थीं. बॉलीवुड गलियारे में सूरज पंचोली के साथ उनके रिलेशन की खबरें भी थीं जबकि सूरज पंचोली का कहना था कि वो दिशा को जानते भी नहीं है.

Latest Topics