Skynews100-hindi-logo

धूप से चार्ज होगा ये Speaker, ऊपर लगा है पंखा और फिट है टॉर्च; 2 हजार से कम में करेगा इतने सारे काम

भारत में ब्लूटूथ स्पीकर्स का क्रेज बढ़ गया है. कम कीमत में स्पीकर्स मिल जाते हैं. आज-कल तो यूनिक डिजाइन में भी स्पीकर्स आ रहे हैं. 
 
धूप से चार्ज होगा ये Speaker, ऊपर लगा है पंखा और फिट है टॉर्च; 2 हजार से कम में करेगा इतने सारे काम

भारत में ब्लूटूथ स्पीकर्स का क्रेज बढ़ गया है. कम कीमत में स्पीकर्स मिल जाते हैं. आज-कल तो यूनिक डिजाइन में भी स्पीकर्स आ रहे हैं. UBON ने 5 काम करने वाले स्पीकर्स को लॉन्च किया है, जिसका नाम कंपनी ने Hawa Hawai रखा है. डिवाइस का पूरा नाम SP-135 5 in 1 Hawa Hawai solar wireless speakers है. इसकी कीमत काफी कम है, लेकिन दमदार साउंड और कई फीचर्स में आता है. आइए जानते हैं Wireless Speakers के फीचर्स...

UBON SP-135 5 in 1 Hawa Hawai Solar Wireless Speakers Specs

मॉडल के नाम से पता चलता है कि यह ब्लूटूथ स्पीकर 5 काम करता है. एक छोटे से डिवाइस में 5 काम किए जा सकते हैं. डिवाइस में एक इन-बिल्ट टॉर्च, ऊपर की तरफ पंखा, FM Radio, सोलर पॉवर्ड चार्जिंग शामिल है. इसके अलावा स्पीकर्स तो हैं ही. डिजाइन की बात करें तो इसकी बॉडी के टॉप पर फैन, स्पीकर्स की तरफ ग्रिल और ब्रांडिंग दी गई है. इसका डिजाइन बाकी स्पीकर्स से बिल्कुल अलग है. 

UBON SP-135 5 in 1 Hawa Hawai Solar Wireless Speakers Battery

स्पीकर के पीछे की तरफ एक एंटीना है जो FM चलने में मदद करता है. स्पीकर्स में 1200mAh की बैटरी मिलती है, जो फुल चार्ज में 4 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक देता है. अगर आप वायर से चार्ज करना भूल जाते हैं तो धूप से भी इसको चार्ज किय जा सकेगा.  

UBON SP-135 5 in 1 Hawa Hawai Solar Wireless Speakers Price In India

ब्लूटूथ स्पीकर के अन्य फीचर्स में ब्लूटूथ 5.0, USB पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक AUX पोर्ट शामिल है. Hawa Hawai Solar Wireless Speakers कई रंगों में अवेलेबल है. स्पीकर को ब्लैक, रेड और ब्लू ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. वायरलेस स्पीकर्स की कीमत 1,999 रुपये है. इसको ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदा जा सकता है