Skynews100-hindi-logo

टीना डाबी के एक्स हसबैंड अतहर की दूसरी बीवी ने पोस्ट की हनीमून की तस्वीरें, फैंस बोले- OMG!

फेमस आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी बेगम डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) निकाह के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं
 
टीना डाबी के एक्स हसबैंड अतहर की दूसरी बीवी ने पोस्ट की हनीमून की तस्वीरें, फैंस बोले- OMG!

Athar-Mehreen Honeymoon Photos: फेमस आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी बेगम डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) निकाह के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. कपल लगातार फोटो शेयर कर खूब तारीफें लूट रहा है. वहीं, इस बार महरीन काजी ने अपनी हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर लोगों प्यार लूटा रहे हैं और देखते ये फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. 

हनीमून की फोटोज
अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी हनीमून के लिए यूरोप के डेनमार्क गए हैं, जहां से कश्मीर की कली फोटोज शेयर कर रही हैं, जिसने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. इसके साथ ही फोटोज पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. 

क्यूट कपल 
हनीमून की इन फोटोज में कपल बेहद ही कैजुअल लुक में नजर आ रहा हैं. फोटो में अतहर ने रेड कलर की जैकेट के साथ जींस पहने हुए हैं. वही, उनकी बेगम महरीन ने वाइट जैकेट के साथ जींस और सिर पर जैकेट के मैचिंग की कैप पहने हुए दिखाई दी. तस्वीरों में कपल बेहद ही क्यूट और रोमांटिक लग रहा है. हर कोई उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे हैं. 

महरीन ने डाला कैप्शन

महरीन ने फोटो शेयर करने के साथ कोई कैप्शन में लिखा ठंडा और आरामदायक. साथ ही, उन्होंने एक इमोजी शेयर किया है. महरीन की फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दर्शकों ने किए ढेरों कमेंट
बता दें कि कश्मीर की कली महरीन ने अतहर के साथ सेल्फी ली, जिस पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. वहीं, महरीन ने अपनी एक फोटो इंस्टा पर शेयर की है, जिसमें वे स्टाइलिश पोज दे रही हैं. फोटोज पर कमेंट करते हुए एक दर्शक ने लिखा, OMG! इतना मस्त कोई कैसे हो सकता है.

अतहर आमिर खान और महरीन काजी ने पिछले महीने की 1 अक्टूबर को शादी की थी. बता दें कि आईएएस अतहर अभी जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं, वहीं, उनकी पत्नी महरीन एक डॉक्टर हैं, जो दिल्ली के एक हॉस्पिटल में काम करती हैं.