Skynews100-hindi-logo

सिरसा कैफे में पकड़ी गई दो बहुएं, तीन कुंवारी लड़कियां, प्रेमी संग पहुंची थी कैफे, अनैतिक काम करती पकड़ी गई

सिरसा के लालबत्ती चौक स्थित एक कैफे पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने छापेमारी कर पांच प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 
 
Sirsa News, Sirsa News Today, Sirsa News in Hindi, सिरसा समाचार, सिरसा न्यूज़, Crime, raid, police action, raid on cafe, हरियाणा, सिरसा, कैफे, पुलिस, जोड़ा,

Sex Racket Raid in Sirsa: सिरसा के लालबत्ती चौक स्थित एक कैफे पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने छापेमारी कर पांच प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक सिरसा के लालबत्ती चौक पर स्थित कैफे में दिनभर लड़के और लड़कियों के आने जाने की सूचना सीएम विंडो पर दी गई थी जिसके बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी रामनिवास और महिला थाना प्रभारी मंजू बाला की टीम ने कैफे पर छापा मारा। 

raddd

पुलिस रेड में यहां पर पांच लड़के व पांच लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में पाई गईं। करीब एक घंटे तक पुलिस कैफे को बंद कर जांच करती रही। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया। 

बताया जा रहा है कि दो सौ से पांच सौ रुपये तक प्रति घंटे के लिहाज से युवक व युवतियों से लिया जाता है। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन का कहना है कि जिन पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत मिलेगी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही कैफे संचालन का किन-किन लोगों में पास लाइसेंस है इसकी भी जांच करवाई जाएगी।

पुलिस की तरफ से दर्ज मुक्कदमे के मुताबिक पकड़े गए पांचों आरोपी अलग अलग गांवों के रहने वाले हैं वहीं लड़कियों में दो शादीशुदा हैं जबकि तीन लड़कियां अविवाहित हैं। पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ अनैतिक कार्यों के लिए पर्चा दर्ज किया है। पकड़ी गई दोनों शादीशुदा महिलाओं में एक राजस्थान के गांव नेठराना और दूसरी चौपटा इलाके की है। जबकि तीन लड़कियों में नेठराना और सिरसा जिले की हैं।