• UP News : 6 घंटे तक लाठी-डंडों से पिटाई करते रहे दबंग, एक घूंट पानी के लिए गिड़गिड़ाता रहा युवक, जाने क्या है मामला

    Written ByDeepika Pandey

    Published onWed, 23 Nov 2022

    Uttar Pradesh Hindi News, Bareilly News, UP News, Bareilly Hindi News, Bareilly Crime News, UP Crime News, Bareilly Viral Video, यूपी समाचार, यूपी न्यूज, बरेली वायरल वीडियो

    Latest UP News :यूपी में बेखौफ बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि वह आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा माला बरेली जिले का है। जहां  एक युवक को तीन लड़कों ने जमीन में गिराकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद करीब आधा किलोमीटर जमीन पर घसीटा। यह वीडियो करीब 25 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

    मामला जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के गैनी गांव का है। यहां के निवासी कुलदीप के मुताबिक वह 28 अक्टूबर को सूदनपर गांव स्थित हनुमान मंदिर में आयोजित भंडारा खाकर लौट रहा था। गैनी मोड़ के पास सूदनपुर गांव निवासी सुखलाल, भगवान दास, राम अवतार और पिंटू ने बिना बात के उसे लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उस पर बाइक चढ़ा द। दबंगों से बचने के लिए वह काफी गिड़गिड़ाया। मगर, दबंग ने पिटाई की।


    जानकारी के मुताबिक, दबंग कुलदीप को आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद एक घर में बंद करके भी पिटाई की। कुलदीप ने दबंगों पर उसके 12 हजार रुपये छीनने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में उसने स्थानीय पुलिस से शिकायत की। मगर, पुलिस ने एनसीआर लिखकर मामला खत्म कर दिया। अब इस मामले में 25 दिन बाद घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी ने स्थानीय पुलिस को फटकार लगाकर कड़ी कार्रवाई की हिदायत दी, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

    कुलदीप अपने परिवार का इकलौता है। कुलदीप के पिता रामकुमार की सितंबर, 2018 में टीबी की बीमारी से मौत को चुकी है। परिवार में मेरी मां श्यामवती है, जो अकेली रहती हैं। बड़ी बहन तारावती और तुलसी की शादी हो चुकी है। वह दो साल पहले तक यहीं पर ठेला लगाता था, लेकिन उसके बाद हिमाचल चला गया था। दीपावली पर घर आया था। कुलदीप ने बताया, ''मेरी मां की मैं ही आखिरी उम्मीद हूं। पिता की मौत के बाद पूरा परिवार टूट गया है।''

Latest Topics