• जिसकी कोचिंग में धोनी बने वर्ल्ड चैंपियन, उसका हाल हुआ बेहाल, बताया-क्यों हुआ.
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onWed, 23 Nov 2022

    जिसकी कोचिंग में धोनी बने वर्ल्ड चैंपियन, उसका हाल हुआ बेहाल, बताया-क्यों हुआ.

    साल 2007…टी20 वर्ल्ड कप. एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया चैंपियन. इस टूर्नामेंट को शायद ही कोई भारतीय फैन भुला पाएगा. भारत ने पहले ही टी20 वर्ल्ड कप को जीत लिया था.
    इस टूर्नामेंट को शायद ही कोई भारतीय फैन भुला पाएगा. भारत ने पहले ही टी20 वर्ल्ड कप को जीत लिया था. इस जीत का सेहरा एमएस धोनी, युवराज सिंह, गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों को पहनाया जाता है.

    लेकिन उस ऐतिहासिक विजय में बड़ा योगदान वेंकटेश प्रसाद का भी था जो उस वक्त टीम के गेंदबाजी कोच थे. वेंकटेश प्रसाद एक अच्छे क्रिकेटर थे और उनकी कोचिंग भी जबर्दस्त रही है लेकिन अब ये खिलाड़ी किसी और वजह से सुर्खियों में ह


    वेंकटेश प्रसाद को क्या हुआ?
    वेंकटेश प्रसाद की एक तस्वीर इस वक्त सुर्खियां बनी हुई है. वेंकटेश प्रसाद ने स्वतंत्रता दिवस पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो काफी कमजोर लग रहे हैं. वेंकटेश प्रसाद की ऐसी हालत देख सभी फैंस हैरान रह गए. ट्विटर पर फैंस ने प्रसाद से उनकी हालत के बारे में पूछा और इस तरह के कमेंट्स देख पूर्व क्रिकेटर ने इसकी वजह भी बताई.
    वेंकटेश प्रसाद कर रहे थे साधना


    वेंकटेश प्रसाद ने एक यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए बताया कि उनका वजन काफी कम हुआ है क्योंकि वो साधना कर रहे थे. वेंकटेश प्रसाद ने बताया, 'मैं बिल्कुल ठीक हूं. मेरा स्वास्थ्य अच्छा है. मैं तिरुवंदमलई में अरुणाचला पर्वत की गिरिवलम (परिक्रमा) कर रहा था. थोड़ा वजन कम हुआ है लेकिन काफी उर्जावान महसूस कर रहा हूं. जल्द वजन बढ़ा लूंगा. मेरी फिक्र करने के लिए शुक्रिया


    वेंकटेश प्रसाद का करियर शानदार
    बता दें वेंकटेश प्रसाद ने भारत के लिए 96 टेस्ट और 196 वनडे विकेट हासिल किए. वेंकटेश प्रसाद साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच थे. इसके बाद 2009 में उन्होंने फिर टीम इंडिया के साथ बतौर कोच काम किया. इसके अलावा वो आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच भी रहे.


     

Latest Topics