• Varun Dhawan: किसी समय वरुण धवन के दिल पर राज करती थी सानिया मिर्जा, पहली मुलाकात में ही सानिया की मम्मी से खाई थी डांट
     

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Varun Dhawan: किसी समय वरुण धवन के दिल पर राज करती थी सानिया मिर्जा, पहली मुलाकात में ही सानिया की मम्मी से खाई थी डांट

    Varun Dhawan: वरुण धवन आज के समय में बॉलीवुड के सबसे जाने-माने अभिनेता माने जाते हैं। उनकी आने वाली फिल्म बी ए डी अभी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। साथ ही साथ में है इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इसी बीच वरुण धवन को सानिया मिर्जा की याद आ जाती है। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात कह दी थी कि टेनिस स्टार कहीं जाने वाली सानिया मिर्जा उनकी क्रश रहा करती थी। वरुण धवन बताते हैं कि पहली सैलरी और सानिया मिर्जा से पहली मुलाकात उनके लिए काफी ज्यादा दिलचस्पी थी।

    Varun Dhawan: किसी समय वरुण धवन के दिल पर राज करती थी सानिया मिर्जा, पहली मुलाकात में ही सानिया की मम्मी से खाई थी डांट
    इंटरव्यू के वक्त में वरुण धवन (Varun Dhawan) कहते हैं कि मैं मेड प्रोडक्शन,मुकुल आनंद की टीम के लिए काम करता था। मैं एक विज्ञापन के लिए भी काम कर रहा था जिस वक्त सानिया मिर्जा भी आई थी। सानिया मिर्जा को वरुण धवन काफी ज्यादा पसंद करते थे। एक इंटरव्यू में बताते हैं कि सानिया मिर्जा ने मुझे एक सेब लाने के लिए कह दिया था। मुझे सेब तो मिल गया था लेकिन उस उस सब को देने में मेरे हाथ कांपने लग गए थे। वे आगे कहते हैं कि मैंने जैसे-तैसे कांपते हुए हाथों से सानिया की मम्मी को वह सेब देने की कोशिश की थी।  लेकिन उन्होंने मुझे डांट दिया था और यह कहा था कि यह सब किसने लाने के लि कहा है तुम्हें सानिया से बिल्कुल भी नहीं खाती है।

    Varun Dhawan: किसी समय वरुण धवन के दिल पर राज करती थी सानिया मिर्जा, पहली मुलाकात में ही सानिया की मम्मी से खाई थी डांट
    लेकिन जिस से पहले यह बात बिगड़ जाती सौभाग्य से वहां पर सानिया आ जाती है। उन्होंने सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली थी और बात को वहीं के वहीं रफा-दफा कर दिया था पूर्णविराम जिसके बाद में वरुण धवन से उनकी पहली सैलरी के बारे में उन्होंने पूछा था तब उन्होंने बताया था कि विज्ञापन की शूटिंग के लिए उन्हें ₹5000 मिल रहे हैं।
    लेकिन फिलहाल वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अमर कौशिक के द्वारा बन रही फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के अंदर वरुण धवन के साथ में कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी के साथ-साथ दीपक डोबरियाल भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म 25 नवंबर को हिंदी और तेलुगु के साथ-साथ तमिल भाषा में भी सिनेमाघरों में आने वाली है। हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने गोवा में चल रहे इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के अंदर परफॉर्म भी किया था। 28 नवंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल के अंदर भेड़िया फिल्म की भी स्क्रीनिंग की जाने वाली है।


     

Latest Topics