• Vicky Kaushal-Katrina Kaif: कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद बदल गई विक्की कौशल की जिंदगी! एक्टर बोले- अब लाइफ...

    Written ByDeepika Pandey

    Published onFri, 25 Nov 2022

    Vicky Kaushal-Katrina Kaif: कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद बदल गई विक्की कौशल की जिंदगी! एक्टर बोले- अब लाइफ...

    Vicky Kaushal Govinda Mera Naam: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के प्रमोशन्स को लेकर खूब बिजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान विक्की कौशल (Vicky Kaushal Wife) ने अपनी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादीशुदा जीवन पर खुलकर बात की है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal New Movie) ने बताया कि किस तरह से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif New Movie) से शादी करने के बाद उनकी लाइफ बदल गई है. 

    विक्की कौशल की शादी के बाद बदली जिंदगी! 

    'गोविंदा मेरा नाम' फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से सवाल किया गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आय़ा है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) पहले तो यह सवाल सुनकर मुस्कुरा दिए फिर उन्होंने मजेदार अंदाज में अपना जवाब दिया. विक्की ने कहा- 'इस जगह पर बदलाव शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूं, मैं यह नहीं कहूंगा कि यहां कुछ बदल गया है. मैं कहूंगा कि यह डेवलेप (विकसित) हो गया है. लाइफ बेहतर है, सुकून है, शांति है, यह अच्छा है.'  

    विक्की ने कैटरीना को बताया डॉक्टर

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) ने एक अन्य इवेंट के दौरान बीवी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) की तारीफों के खूब पुल बांधे थे. विक्की कौशल ने इवेंट के दौरान अपनी सेहत को लेकर बात की थी. तब विक्की ने बताया था, 'आपको शायद पता नहीं है लेकिन मेरी बीवी एक चलती फिरती डॉक्टर हैं, वह एक साइंटिस्ट है, उन्हें बहुत ज्ञान है और कुछ ज्यादा ही ज्ञान है. वह मेरी हर चीज में मदद करती हैं औऱ इस बात का ध्यान रखती हैं कि मेरा खाना-पानी सही हो...' विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif Marriage)का ये स्वीट-सा रिश्ता उनके फैंस को खूब लुभा रहा है. 

Latest Topics