• Viral Video: शादीशुदा कपल ने दांत, आंख, नाक, कान समेत पूरे शरीर पर करवाए इतने ज्यादा टैटू; बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

    Written ByDeepika Pandey

    Published onThu, 24 Nov 2022

    Viral Video: शादीशुदा कपल ने दांत, आंख, नाक, कान समेत पूरे शरीर पर करवाए इतने ज्यादा टैटू; बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

    Tattoo Argentina Couple: अर्जेंटीना के एक कपल गैब्रिएला पेराल्टा (Gabriela Peralta) और विक्टर ह्यूगो पेराल्टा (Victor Hugo Peralta) ने सबसे अधिक बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाया है. मैरिड कपल को टैटू और बॉडी मॉडिफिकेशन का काफी शौक है और अब तक दोनों ने लगभग 98 टैटू और बॉडी मॉडिफिकेशन करवाए. विक्टर ह्यूगो पेराल्टा ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स से कहा, 'अपने लाइफ को एन्जॉय करें, आर्ट के मजे लें. टैटू आपको अच्छा या बुरा व्यक्ति नहीं बनाते हैं, यह सिर्फ एक आर्ट है. कुछ लोग इसकी सराहना करेंगे, जबकि कुछ ऐसे भी हैं जो इसको बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे.'

    शादीशुदा कपल ने शरीर पर करवाए 98 टैटू

    ss

    कपल ने अपने आंखों के सफेद वाले हिस्से में भी मॉडिफिकेशन करवाए हैं, जिससे उनकी पूरी आंखें ही काली रंग की हो गई. उनकी आंखों की पुतलियां काली हो गई हैं. इसके अलावा 50 पियर्सिंग, 8 माइक्रोडर्मल, 14 बॉडी इम्प्लांट्स, 5 डेंटल इम्प्लांट्स, 4 ईयर एक्सपेंडर, 2 ईयर बोल्ट और एक कांटेदार जीभ है. उनकी इस अजीबोगरीब शौक को देखते हुए कई लोगों ने कपल को नरक से जोड़ दिया. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इस बारे अधिक जानकारी देते हुए कहा कि गैब्रिएला और विक्टर लगभग 24 साल पहले अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में एक मोटरसाइकिल प्रोग्राम में एक-दूसरे को मिले थे, जिसके बाद दोनों की लाइफ बेहद ही चेंज हो गई.

    बॉडी मोडिफिकेशन पर एक-दूसरे पर हुए थे फिदा

    दोनों ने बताया कि जब उन्होंने एक दूसरे को देखा तो पहली नजर में प्यार हो गया. उस पल के बाद से उन्हें महसूस हुआ कि वह अपना बाकी का जीवन इम्प्लांट्स और बॉडी मॉडिफिकेशन के अपने जुनून का पीछे करते हुए शेयर करेंगे. हालांकि, इनमें से कई इतने दर्दनाक थे कि बयां नहीं किया जा सकता लेकिन दोनों साथ में ऐसा करने को तैयार हुए. कपल का मानना है कि बॉडी मॉडिफिकेशन कलात्मक अभिव्यक्ति और स्वतंत्रता का सबसे बड़ा प्रतीक है. गैब्रिएला के लिए सबसे दर्दनाक मॉडिफिकेशन स्कारिफिकेशन रहे हैं. जबकि, विक्टर के लिए सबसे दर्दनाक अनुभव उसकी जीभ की पिगमेंटेशन थी, जिससे घंटों तक सांस लेने में कठिनाई हुई थी.

Latest Topics