Skynews100-hindi-logo

Wedding Video: दुल्हन ने स्टेज पर आकर 'Kala Chashma' पर किया ऐसा धांसू डांस, देखते रह गए मेहमान

Indian Wedding Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा बारात लेकर आने के बाद डांस परफॉर्मेंस करते हुए स्टेज तक जाता है. वहीं, दुल्हन भी ब्राइडल एंट्री लेकर लोगों को हैरानी में डाल देती है.

 
Wedding Video: दुल्हन ने स्टेज पर आकर 'Kala Chashma' पर किया ऐसा धांसू डांस, देखते रह गए मेहमान

Bride Groom Video: भारतीय शादियां दूल्हा और दुल्हन के शानदार डांस परफॉर्मेंस के बिना अधूरी हैं. पहले तो बारात आने के बाद सीधे जयमाला और फिर मंडप में सात फेरे हुआ करते थे, लेकिन अब सारा ट्रेंड बदल चुका है. शादी में कई सारे इवेंट्स आयोजित किए जाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा बारात लेकर आने के बाद डांस परफॉर्मेंस करते हुए स्टेज तक जाता है. वहीं, दुल्हन भी ब्राइडल एंट्री लेकर लोगों को हैरानी में डाल देती है. इंटरनेट पर ऐसे वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. 

दुल्हन ने अपने डांस से लोगों को सोच में डाला

दुल्हन ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ लटके-झटके दिखाकर स्टेज पर आग लगा दी. वहीं सामने बैठे मेहमान भी दुल्हन का डांस परफॉर्मेंस देखकर दंग रह गए.वैशाली यादव नाम की लड़की ने ओरिजनल वीडियो इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. इसे बाद में @newbridedairies नाम के इंस्टा पेज ने दोबारा पोस्ट किया. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आखिर तक वीडियो का इंतजार करें.' वीडियो पर एक टेक्स्ट लिखा, 'पीओवी: मैं पहली बार में शर्मीली हूं, 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायर

दुल्हन के शानदार डांस मूव्स किसी के भी दिन को शानदार बनाने के लिए काफी है. इस महीने के शुरुआत में 2 नवंबर को वीडियो शेयर किया गया. अभी तक इस वीडियो को 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि कई ने कमेंट बॉक्स में दिल और फायर इमोटिकॉन्स पोस्ट किए. वहीं, कुछ लोग तो ऐसे भी थे, जिन्होंने सीधे-सीधे कह दिया कि डांस में एनर्जी की कमी दिखाई दी. एक यूजर ने कमेंट किया, 'प्यारा... शानदार.' दूसरे ने लिखा, 'मैं यहां अभी भी कुछ एनर्जेटिक डांस का इंतजार कर रहा हूं.' एक तीसरे यूजर ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, 'मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं कि दुल्हन कब शर्माना बंद करेगी.