• पति के 1 करोड़ रुपये लेकर पत्नी प्रेमी संग हुई फरार, थाने पहुंचा परिवार!

    Written ByDeepika Pandey

    Published onTue, 22 Nov 2022

    पति के 1 करोड़ रुपये लेकर पत्नी प्रेमी संग हुई फरार, थाने पहुंचा परिवार!

    एक शख्स रातोरात करोड़पति बन गया. उसने लॉटरी में 1 करोड़ रुपये से अधिक जीत लिए. लेकिन इन जीते हुए पैसों को उसने अपनी पत्नी के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया. यही उसके जीवन की सबसे बड़ी गलती साबित हुई. क्योंकि अकाउंट में पैसे आते ही पत्नी अपने प्रेमी संग फरार हो गई. जिसके बाद शख्स ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. 


    बता दें कि ये मामला थाईलैंड के इसान प्रांत (Isan, Thailand) का है. यहां 49 साल के मानित (Manit) की नवंबर के पहले हफ्ते में 6 मिलियन Baht (करीब 1 करोड़ 36 लाख रुपये) की लॉटरी लगी थी. टैक्स काटने के बाद 1 करोड़ 30 लाख से अधिक रुपये उनके हाथ आए. लेकिन इन पैसों को उन्होंने अपनी 45 वर्षीय पत्नी अंगकानारात (Angkanarat) के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया. 

    इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद मानित और उनके परिवार में खुशी का माहौल था. मगर ये खुशी उस वक्त गम में बदल गई जब मानित को पता चला कि उनकी पत्नी ईनाम की सारी रकम लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. 

    इस जोड़ी की शादी को 26 साल हो गए थे. उनके तीन बच्चे भी हैं. ऐसे में मानित को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अंगकानारात ऐसा काम करेगी. अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने से पहले और बाद में भी उसका व्यवहार सामान्य था. लेकिन एक दिन अचानक से वो गायब हो गई. बाद में जब सच्चाई सामने आई तो मानित के पैरों तले जमीन खिसक गई. 
     
    पति ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 

    The Thaiger की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद मानित ने अंगकानारात और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके बीच सब कुछ ठीक लग रहा था. लॉटरी जीतने के बाद हमने एक मंदिर को 20 लाख रुपये दान करने का फैसला किया था. एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को आमंत्रित किया था. इस पार्टी में अंगकानारात के साथ एक अजनबी शख्स नजर आया था. 

    jkgjkghd


    पुलिस के पास पहुंचे 49 साल के मानित (Manit)
    पूछने पर अंगकानारात ने कहा था कि वह उसका रिश्तेदार है, लेकिन बाद में वह अंगकानारात का प्रेमी निकला. जिसके साथ बाद में वह सारे पैसे लेकर भाग गई. फिलहाल, अंगकानारात का मोबाइल फोन बंद बता रहा है. वहीं, पुलिस ने इस मामले पर एक बयान दिया है. 

    पुलिस ने कहा कि वो लॉटरी के पैसे वापस दिलाने में उसकी मदद नहीं कर सकते हैं क्योंकि बैंक अकाउंट अंगकानारात का है. उसके अकाउंट में पैसे स्वेच्छा से डाले गए थे. इसके अलावा अंगकानारात और मानित की आधिकारिक तौर पर शादी नहीं हुई है क्योंकि उन्होंने कभी भी विवाह प्रमाणपत्र पर साइन नहीं किए.  

Latest Topics