Skynews100-hindi-logo

Zook Studio Switch Speaker: जूक ने लॉन्च किया कनवर्टिबल 2-in-1 स्पीकर! फीचर्स जानकर झूम उठेंगे आप, जानिए कीमत

 
Zook Studio Switch Speaker: जूक ने लॉन्च किया कनवर्टिबल 2-in-1 स्पीकर! फीचर्स जानकर झूम उठेंगे आप, जानिए कीमत

जूक ने भारत में एक नया 2-इन-1 मल्टीमीडिया स्पीकर और साउंडबार - स्टूडियो स्विच - लॉन्च किया है। नए साउंडबार में एक कन्वर्टिबल डिज़ाइन है जो उपयोगकर्ताओं को इसे स्पीकर या साउंडबार के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है। स्पीकर 70W के कुल आउटपुट की पेशकश करने का दावा करता है।

ज़ूक स्टूडियो स्विच स्पीकर की कीमत

ज़ूक ने नए स्पीकर की कीमत 6,999 रुपये रखी है और यह अब ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने पुष्टि की है कि यह जल्द ही ऑनलाइन रिटेल चैनलों के माध्यम से भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ज़ूक स्टूडियो स्विच स्पीकर के फीचर्स 

फीचर्स की बात करें तो इस 2-इन-1 मल्टीमीडिया स्पीकर प्लस साउंडबार 70W का कुल आउटपुट प्रदान करता है और महत्वपूर्ण मोड और बैटरी स्तर आदि को सूचित करने के लिए एक एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है। मोड्स की बात करें तो, स्पीकर इनपुट विकल्पों के रूप में USB, ब्लूटूथ और AUX के साथ आते हैं। यह बिल्ट-इन एफएम रेडियो के साथ आता है।

डिवाइस के तकनीकी फीचर्स की बात करें तो जूक स्टूडियो स्विच चार 3-इंच ड्राइवर्स और 6.5-इंच सबवूफर के साथ आता है। स्पीकर 32 जीबी तक की यूएसबी ड्राइव को भी सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स सीधे ड्राइव से गाने चला सकते हैं। स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है और 10 मीटर तक का लैग-फ्री अनुभव प्रदान करने का दावा करता है।