Skynews100-hindi-logo

Anupamaa Spoiler Alert 5 June: अनुपमा ने कपाड़िया की हवेली पर दी दस्तक, माया के तानों का दिया जबरदस्त जवाब

Anupamaa Spoiler Alert 5 June: टीवी के बहुत ही मशहूर सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में कई दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं.
 
 
Anupamaa Spoiler Alert 5 June:

Anupamaa Spoiler Alert 5 June:  टीवी के बहुत ही मशहूर सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में कई दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं. आज के एपिसोड में समर और डिंपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बीच, शाह परिवार से लेकर कपाड़िया हवेली तक कई मजेदार मोड़ प्रशंसकों का इंतजार कर रहे हैं।

Anupamaa Spoiler: कपाड़िया हाउस में फिर होगा अनुपमा का गृहप्रवेश, शादी में  चोर बनकर पहुंचेगी डिंपल
कपाड़िया मेंशन पहुंची अनुपमा  
पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा को कपाड़िया हाउस जाने में दिक्कत होती है। अनुज भी अनुपमा की मुश्किलों को समझता है और उसका हौसला बढ़ाने का काम करता है। आज आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज के सामने अपना दर्द बयां करती हैं। वह कहती हैं कि वे कहते हैं कि पहला कदम बहुत कठिन होता है लेकिन आखिरी कदम पहले से भी कठिन होता है। अनुज की मदद से अनुपमा घर में दाखिल होती है और उसे उस घर की सारी पुरानी यादें याद आ जाती हैं। वहीं बा लड़की के परिवार की सजावट देख हैरान रह जाती है, वह कहती है कि उसने बहुत खर्च किया लेकिन डॉली कहती है कि हम लड़के के परिवार हैं, हमें क्या परवाह है.

माया-अनुपमा का आमना-सामना
इस बीच, माया अपनी हरकतों से बाज नहीं आती। वह मेहमानों के बीच अनुपमा को ताना मारती है और कहती है कि उसे अपने ही घर में मेहमान बनकर आने में बुरा लग रहा होगा। अनुपमा कहती हैं कि मैंने बहुत पहले बुरा महसूस करना बंद कर दिया था। मैंने अपनी माँ और माँ के लिए ईमानदारी से लड़ाई लड़ी थी लेकिन आप बेईमान थे। अनुपमा कहती हैं कि भाग्य कभी भी बदल जाता है और मेरे कान्हा जी ने अभी तक आपके कर्मों का फल देना शुरू नहीं किया है।
 Anupama Spoiler 5 june Dimple mother will come to the wedding - अनुपमा  स्पॉइल: शादी में आएगी डिंपल की मां
 
वनराज को माफी मांगनी पड़ी
दूसरी ओर बा भी भरी सभा में अनुज को ताना मारना नहीं छोड़ती हैं। वह कहती हैं कि डिंपी क्या किस्मत लेकर आई हैं। बताओ कैसे अनुज उसकी शादी धूमधाम से कर रहा है, जैसे वह उसकी अपनी बेटी हो। अनुज बड़ा दिल है, पहले बेचारा छोटा, फिर डिंपी और माया ने उठाया। बा की इन बातों को सुनकर वनराज शर्मिंदा हो जाता है और उपस्थित सभी लोगों से माफी मांगता है। जिसके बाद पंडित लड़की के माता-पिता को बुलाता है और उनसे लड़के के परिवार का स्वागत करने के लिए कहता है और शादी की पूजा शुरू हो जाती है।