Skynews100-hindi-logo

Anupamaa Spoiler Alert 9 June:गुरु मां के उपहार से सातवें आसमान पर अनुपमा की खुशी, इस शख्स का है बुरा हाल,देखे!

Anupamaa Spoiler Alert 9 June:मशहूर टीवी शो "अनुपमा" में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट फैंस के सामने आता है

 
Anupamaa Spoiler Alert 8 June

Anupamaa Spoiler Alert 8 June: मशहूर टीवी शो "अनुपमा" में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आ ही जाता है। कपाड़िया मेंशन में जहां समर और डिंपल की शादी हुई है, वहीं अनुपमा की विदेश यात्रा भी करीब आ रही है। इन सबके बीच एक बार फिर गुरु मां की एंट्री ने शो में तहलका मचा दिया है.


सातवें आसमान पर अनुपमा की खुशी 
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के पिछले एपिसोड में आपने समर और डिंपल की शादी में गुरु मां की एंट्री देखी, जिससे अनुपमा की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई. जबकि अनुज उन्हें देखकर हैरान रह जाता है। इस बीच, गुरु माँ अमेरिका में गुरुकुल अनुपमा को सौंप देंगी, जिससे पूरा शाह परिवार खुश है और नकुल चिढ़ गया है। वह अनुपमा को यूएस ब्रांच का वारिस बनाएगी।

अनुपमा की स्तुति
गुरु माँ सबके सामने कहेगी कि अनुपमा में साहस है, मेहनती है और सबको साथ लेकर चलती है, इसलिए मैं अनुपमा को अमेरिका में गुरुकुल का उत्तराधिकारी बनाना चाहता हूँ। इस बीच नकुल मन ही मन बात करता है और अनुपमा को वारिस बनाने पर अपना गुस्सा जाहिर करता है। फैंस को लग रहा है कि वह आने वाले समय में अनुपमा से इसका बदला लेंगे।

जल-भून जाएगा नकुल
वह खुद से कहता है कि गुरुकुल को विकसित करने में मैंने अम्मा की मदद की। उन्होंने बचपन से ही उनकी सेवा की, लेकिन उन्होंने चार दिन पहले आई अनुपमा को अपना उत्तराधिकारी बनाया। वह गुस्से में अपने आंसू पोंछता है। माना जा रहा है कि अनुपमा की एक और दुश्मन बन गई है। उसके बाद शो में दिखाया जाएगा कि कुमार शानू घर में एंट्री करेंगे.अनुज और अनुपमा साथ में कुमार शानू के गाने पर डांस करेंगे. यह देख माया भस्म हो जायेगी। इसी के साथ आने वाला एपिसोड और भी मजेदार होने वाला है.