Skynews100-hindi-logo

Haryana मेट्रो का आगमन: CM मनोहर लाल खट्टर की बड़ी घोषणा, पलवल से इस जिले तक

पिछले दिनों, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 'सेक्टर 12' में स्थित हुडा कन्वेंशन हॉल (HUDA कन्वेंशन हॉल) में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में भाग लिया। इस मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की, उन्होंने कहा कि जल्द ही फरीदाबाद से लेकर पलवल तक मेट्रो की सुविधा उपलब्ध होगी।
 
df

Latest Haryana Updates: कुछ दिन पहले, फरीदाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अध्यक्षता में एक बैठक की चर्चा की। इस बैठक में 15 मुद्दों पर चर्चा हुई और उन्होंने बहुत सारे मुद्दों को तत्काल निपटा दिया। यहां तक कि एक मुद्दा अधूरा छोड़ दिया गया है, जिसे अगली ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में समाधान के लिए रखा गया है।

CM Manohar Lal ने समस्या सुनी 

बल्लभगढ़ में खराब हुए नाले की वजह से लोगों की परेशानियों को देखते हुए, मुख्यमंत्री ने आकाश सिनेमा हॉल की दीवार को तोड़ने का आदेश दिया है। साथ ही, उन्होंने एक बैंक की जमीन के एक मुद्दे पर भी ध्यान दिया है। इस मीटिंग के द्वारा मुख्यमंत्री ने बहुत समय से प्रतीक्षित एक महत्वपूर्ण घोषणा की व्याख्या की, जिसे जनता की परेशानियों को देखते हुए किया गया।

बैठक में लिए गए निर्णय: इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक महत्वपूर्ण ऐलान किया है। उन्होंने बल्लभगढ़ से मेट्रो को पलवल तक ले जाने का निर्णय लिया है, जिससे फरीदाबाद और पलवल के गांवों को भी अंततः लाभ मिलेगा। साथ ही, विद्युत पारेषण निगम के अधिकारियों को बिजली वितरण के समस्याओं को तत्काल सुलझाने के आदेश दिए गए हैं।