Skynews100-hindi-logo

Balrampur: एक दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, जिले को दी करोड़ों की सौगात

Balrampur:सीजी गृह लोक निर्माण एवं पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे। उन्होंने सनावल में दो अंतर्राज्यीय पुलों के निर्माण की आधारशिला भी रखी।
 
 
Balrampur:

 
Balrampur:सीजी गृह लोक निर्माण एवं पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे. उन्होंने सनावल में दो अंतर्राज्यीय पुलों के निर्माण की आधारशिला भी रखी। 21 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा दोनों के बीच पुल, गृह मंत्री ने महासभा को भी किया संबोधित

Journalist खबरीलाल and Social Worker
पांगन नदी पर 6 करोड़ रुपये की लागत से एक पुल और धौली बलचौरा में 15 करोड़ रुपये की लागत से एक और पुल का निर्माण किया जायेगा. ये दो पुल दो अलग-अलग राज्यों को जोड़ेंगे और एक तरफ मध्य प्रदेश और दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश से यातायात की सुविधा प्रदान करेंगे। आजादी के बाद से यहां पुल बना था लेकिन निर्माण के कुछ दिन बाद ही यह बह गया।पुल के लोग पिछले आठ साल से इसकी मांग कर रहे थे और आज छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ने शिलान्यास किया।

शिलान्यास समारोह के बाद गृह मंत्री ने हजारों की भीड़ को संबोधित किया और सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। गृह मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लगभग 4.5 साल से कांग्रेस की सरकार है और करीब 2 साल तक कोरोना का दंश झेलने के बाद भी बाकी समय में सरकार ने बेहतर काम किया है.