Skynews100-hindi-logo

Banka Road Accident: बांका में सड़क हादसा, पिकअप ने बाइक सवार को कुचला, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

Banka Road Accident:घटना मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे की है। बाइक पर सवार दो युवक इंग्लिश मोड़ की ओर जा रहे थे। पिकअप चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।
 
 
Banka Road Accident:

Banka Road Accident: जिले के पुनसिया-इंग्लिश मोड़ मुख्य मार्ग पर रजौन थाना क्षेत्र के अजीत नगर पहाड़ के समीप अनियंत्रित पिकअप वाहन और बाइक में टक्कर हो गयी. इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घटना मंगलवार (6 जून) सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। मृतक की पहचान रजौन थाना क्षेत्र के लीलातारी गांव निवासी अनंत सिंह उर्फ ​​टूटू सिंह के छोटे पुत्र निखिल कुमार (20) के रूप में हुई है. घायल युवक की पहचान भानु भारती के 18 वर्षीय पुत्र ध्रुव कुमार के रूप में हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लीलातारी गांव निवासी निखिल कुमार अपने मौसेरे भाई ध्रुव कुमार के साथ किसी काम से बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी अजीत नगर पहाड़ी के पास इंग्लिश मोड़ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन से उसकी टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक सवार निखिल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक सवार ध्रुव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पिकअप का चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

सूचना के बाद परिजन पहुंचे, सड़क जाम कर दिया

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन ले जाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया। इस बीच मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए। हालांकि खबर लिखे जाने पर परिजन और ग्रामीण आक्रोशित थे। वे मुआवजे की मांग पर अड़े रहे।


रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस और सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन मिलकर जाम को हटाने का काम कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा जाएगा। मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर अज्ञात पिकअप वाहन की शिनाख्त के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी.