Skynews100-hindi-logo

क्या BJP हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है, या क्या उसके सहयोगी JJP बिना किसी समर्थन के खाली हाथ रहेगी?

बुधवार को, आलाकमान ने हरियाणा बीजेपी के कोर ग्रुप के साथ एक बैठक का आयोजन किया था। इस बैठक में हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के मुद्दे पर चर्चा हुई।
 
bjp

Latest Haryana News Updates: सूत्रों के अनुसार, हरियाणा में बीजेपी राज्य के सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की क्षमता रखती है। बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने इसकी संकेत दी थी, जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरियाणा बीजेपी के कोर ग्रुप के साथ एक बैठक की। यह बैठक में हरियाणा में बीजेपी के सहयोगी पार्टी, जेजेपी, के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई।

हरियाणा के कोर ग्रुप से, केंद्रीय नेतृत्व ने स्थानीय मुद्दों के बारे में जानकारी प्राप्त की और हरियाणा के मौजूदा स्थानीय मुद्दों को हल करने की रणनीति तैयार की गई। बीजेपी कोर ग्रुप के नेताओं की बैठक बुधवार को देर शाम को बीजेपी मुख्यालय में आयोजित हुई।

बैठक में ये नेता थे मौजूद
इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन मंत्री बीएल संतोष, हरियाणा के मुख्यमंत्री एमएल खट्टर, प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़, संगठन मंत्री रविंद्र राजू, और हरियाणा प्रभारी विप्लव देव उपस्थित थे।

2019 में BJP ने जीत ली थी सभी सीटें
साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बता दें कि बीजेपी ने हरियाणा की सभी सीटें जीत ली थीं।