Skynews100-hindi-logo

Disney+ Hotstar ने क्रिकेट फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में ले सकते हैं एशिया कप और ODI वर्ल्ड कप का लुत्फ,देखे!

Disney+ Hotstar:डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप की स्ट्रीमिंग फ्री कर भारतीय क्रिकेट फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है।

 
Disney+ Hotstar

Disney+ Hotstar:ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर दी है। कंपनी ने एशिया कप 2023 और वनडे वर्ल्ड कप 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग सभी के लिए फ्री कर बड़ी घोषणा की है। इस घोषणा के बाद आपको मैच देखने के लिए सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं होगी। हालांकि, अगर आप लैपटॉप पर मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पैसे देने होंगे।

Hotstar : Latest News, Hotstar Videos and Photos - Times Now
डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने यह घोषणा की
एशिया कप और ICC मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप दोनों के केवल-मोबाइल दर्शकों के लिए Paywall को हटाने का उद्देश्य भारत में सभी मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए क्रिकेट को अधिक लोगों तक पहुँचाना है।

Disney+ Hotstar के प्रमुख साजिथ शिवानंद के अनुसार, Disney+ Hotstar भारत में तेजी से बढ़ते ओटीटी उद्योग में सबसे आगे रहा है और दर्शकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए कई अपडेट ला रहा है। एशिया कप और आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप अधिक उपयोगकर्ताओं तक पहुंचकर दर्शकों के लिए ईको-सिस्टम विकसित करने में मदद करेंगे। Disney+ Hotstar ने एशिया कप 2022, ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2022 और ICC वूमेन T20 वर्ल्ड कप 2023 जैसे टूर्नामेंट्स को फ्री कर दिया है।ICC T20 World Cup for free Disney plus Hotstar app gets new follow on  feature - Tech news hindi - Disney+ Hotstar का नया फीचर, बिना भुगतान किए  किए देख सकेंगे T20

वनडे वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में होगा
2023 वनडे वर्ल्ड कप इसी साल भारत में होना है। यह अक्टूबर-नवंबर के बीच हो सकता है। टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी, जिनमें से आठ ने सीधे क्वालीफाई कर लिया है जबकि बाकी का चयन जुलाई में खेले जाने वाले क्वालीफायर के जरिए किया जाएगा। इन मैचों के स्ट्रीमिंग अधिकार स्टार के पास हैं। जिसके तहत टीवी मैच स्टार स्पोर्ट्स पर देखे जा सकते हैं। वहीं, मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसका लुत्फ उठाया जा सकता है।