Skynews100-hindi-logo

Gurugram News: गुरुग्राम में ऑनर किलिंग का मामला, पिता और भाइयों ने नाबालिग की गला दबाकर की हत्या

 
Gurugram News

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता और भाइयों ने मिलकर 18 साल की लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को अरावली की पहाड़ियों में ले जाकर जला दिया. इतना ही नहीं, इसके बाद गुरुग्राम पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई और उसे ढूंढने का नाटक भी करना शुरू कर दिया.

लड़की के पिता, चाचा और भाई ने उसकी हत्या कर दी थी.

डीसीपी साउथ सिद्धांत जैन ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की लेकिन जांच के बाद पूरा मामला सामने आ गया. इसमें नाबालिग के पिता और चाचा ने अन्य भाइयों के साथ मिलकर हत्या की थी. पुलिस ने पिता, चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

हत्या कर दी गयी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी.

डीसीपी सिद्धांत जैन ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने गुरुग्राम के सोहना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 31 जनवरी को लड़की कंप्यूटर क्लास के लिए घर से निकली थी और वह घर वापस नहीं लौटी.

परिजनों ने यह भी बताया कि उन्होंने बच्ची को काफी खोजा लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की 31 जनवरी को अपने दोस्त के साथ गई थी.

पुलिस ने उसके दोस्त से भी पूछताछ की तो पता चला कि 2 फरवरी को लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया था और उसके परिजन उसे अपने साथ ले गए. पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि 3 फरवरी को लड़की के परिवार वालों ने उसकी हत्या कर दी और खुद को बचाने के लिए पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

पुलिस एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है

डीसीपी सिद्धांत जैन ने यह भी बताया कि जब पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि लड़की अपने दोस्त के साथ घर से चली गई थी, जिससे पूरा परिवार उससे परेशान था.

बस इसी बात की शिकायत दिल में लेकर उसने लड़की की हत्या कर दी और उसके शव को अरावली की पहाड़ियों में ले जाकर जला दिया, ताकि किसी के हाथ कोई सबूत न लगे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस एफएसएल रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.