Skynews100-hindi-logo

हरियाणा: मुर्गे को लेकर चले हथियार, 14 के खिलाफ FIR दर्ज

दोनों पक्षों के बीच घातक खूनी संघर्ष हो गया है। 
 
 
दोनों पक्षों के बीच घातक खूनी संघर्ष हो गया है।

Latest Haryana News: करनाल में दो पक्षों के बीच एक मुर्गे के मामले पर विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गलत मुर्गे देने का आरोप लगाया। इसके बाद, विवाद के दौरान मुर्गे को लेकर दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। एक दुकानदार ने अपने पक्ष के लोगों के साथ मिलकर उनके ग्राहक ओर उसके साथियों पर हमला कर दिया। इससे एक पक्ष के चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मामला और बढ़ गया जब सभी घायल लोग अपनी कार में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल जा रहे थे, तभी दनियालपुर मोड पर एक आरोपी ने अपने तेजधार हथियार से कार के शीशे पर हमला कर दिया। इसके परिणामस्वरूप, कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद आरोपी भाग गया। करनाल की सेक्टर 32-33 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद और एक दर्जन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

गांव बुढा खेड़ा निवासी शहनाज ने बताया कि मंगलवार रात को उनके पड़ोसी संदीप खान के 11 साल का बेटा राजू खत्री दुकान पर मुर्गा लेने गया। दुकानदार ने गलत मुर्गा दे दिया, जिस पर संदीप के बड़े भाई गयास खान दुकान पर शिकायत करने पहुचा। झगड़े की आशंका को देखते हुए संदीप के पीछे संजीव पाल और सन्नी भी दुकान पर पहुंचे। इसी बीच गयास और राजू खत्री के बीच बहस चल रही थी।

उन्होंने दोनों को समझाया और गयास खान को अपने घर ले गए। इसके बाद राजू खत्री की मां ने ललकारते हुए दस लोगों के साथ लाठी, डंडे, तलवार, गंडासी और चाकू लेकर संदीप खान के घर पहुंची ओर सभी ने संदीप, गयास, संजीव पाल और सन्नी पर हमला कर दिया।

शहनाज की शिकायत पर सेक्टर 32-33 थाना पुलिस ने राजू खत्री, मुरसलीन, उसके 2 भाई और 1 दर्जन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ पांच धाराओं में मामला दर्ज किया है।