Skynews100-hindi-logo

Haryana Crime News: हरियाणा में महिला को नशा बेचने आए 6 तस्कर गिरफ्तार, 139 किलो गांजा, 2 कारें और 1 लाख रुपये बरामद

हरियाणा के नूंह पुलिस ने झज्जर पुलिस की मदद से गुप्त सूचना के आधार पर 139.28 किलोग्राम गांजा, 2 कार (स्विफ्ट और ब्रेजा), 1 लाख रुपए, 1 इलेक्ट्रिक कांटा समेत 6 नशा तस्करों को दबोचा है
 
Haryana Crime News: हरियाणा में महिला को नशा बेचने आए 6 तस्कर गिरफ्तार, 139 किलो गांजा, 2 कारें और 1 लाख रुपये बरामद

Haryana Crime News: हरियाणा के नूंह पुलिस ने झज्जर पुलिस की मदद से गुप्त सूचना के आधार पर 139.28 किलोग्राम गांजा, 2 कार (स्विफ्ट और ब्रेजा), 1 लाख रुपए, 1 इलेक्ट्रिक कांटा समेत 6 नशा तस्करों को दबोचा है । बरामद नशीले पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 10 लाख रुपए है । 

वहीं काबू किए गए 6 नशा तस्करों के खिलाफ थाना सदर तावडू में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने जांच कर रही है । एसपी नूंह वरुण सिंगला ने जानकरी देते हुये बताया की गत 11 जून की रात सुरेन्द्र सिद्धु प्रभारी एंटी नारकोटिक सैल एंव अपराध शाखा तावडू के नेतृत्व में गठित एक टीम गश्त के दौरान बिलासपुर तावडू रोड, झामुवास मोड पर मौजूद थी । 

उसी समय गुप्त सूचना मिली की धर्मेन्द्र पुत्र बलबीर निवासी छारा जिला झज्जर, श्रवण कुमार पुत्र मुंगाराम निवासी सेंगु (राजस्थान), अरविन्द पुत्र सतपाल निवासी कोलिन्दा का बास (राजस्थान) व विकास पुत्र लच्छीराम निवासी झाडोदा कला (दिल्ली) जो दशरथ पुत्र विजय कुमार निवासी झामुवास जिला नूंह के मकान पर उसकी मां को नशीला पदार्थ गांजा देने के लिये आये हुये है। जिस सूचना पर दबिश देकर पुलिस के जवानों ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी आरोपियों को काबू कर लिया।

वहीं पूरे नेटवर्क का खुलासा करने के लिये पुलिस ने सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ की है । इसके साथ ही पूछताछ के बाद मुकदमा में एक अन्य आरोपी कृष्ण पुत्र कप्तान निवासी उण, बोंदकला जिला चरखी दादरी को भी गिरफ्तार किया गया ।