Skynews100-hindi-logo

Haryana: सिरसा के चाडीवाल गांव में फायरिंग: आपसी विवाद के चलते गोलियां चलीं

हरियाणा के सिरसा जिले के चाडीवाल गांव में फायरिंग की घटना! आपसी विवाद के चलते गोलियों की गूंज गूंज रही है। जानें और पढ़ें।
 
jph
घटना की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस तत्परता से मौके पर पहुंची।

Sirsa Haryana Latest News: सिरसा के चाडीवाल गांव में द्विपक्षीय विवाद के चलते घटित हुई घटना में एक पक्ष ने फायरिंग की। पुलिस को जानकारी मिलते ही वे तत्परता से मौके पर पहुंची हैं। दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस वर्तमान मामले की जांच कर रही है।

सुबह साढ़े आठ बजे की है घटना 

इस घटना का वक्त सुबह साढ़े आठ बजे था, जब गांव में दोनों पक्षों के बीच एक विवाद उठा। कुछ आवाज़ें सुनाई दे रही हैं कि इस विवाद में एक पक्ष द्वारा फायरिंग भी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही चौपटा थाना प्रभारी राजाराम पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से शिकायतें मिली हैं और अब मामले की जांच की जा रही है।

बचाव के लिए फायरिंग: कर्ण चाडीवाल

बचाव के लिए फायरिंग: कर्ण चाडीवाल द्वारा शिकायत दी गई। उन्होंने बताया कि राजेश बैनीवाल, उनके पिता और दो पुत्रों सहित चार-पांच अन्य लोगों ने उनके घर पर हमला किया। घर के बाहर लगी टाइल भी तोड़ दी गई। उन्होंने अपनी बचाव में बूंदक से फायर किया। इसके बाद फिर से हमला करने की कोशिश की गई, और इसके पश्चात फिर से फायरिंग हुई। कर्ण चाडीवाल ने अपने बचाव के लिए फायरिंग की थी। दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दी है और उन्हें फायरिंग करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।