Skynews100-hindi-logo

Haryana News : हरियाणा में इन गांवों के लोगों ने ली राहत की सांस, दहशत फैला रहे जरख को लोगों ने उतारा मौत के घाट

हरियाणा के नारनौल क्षेत्र के गांवों खोड़मा और महरमपुर समेत 3 अन्य गांवों में दहशत का माहौल बना चुके जरख (जंगली जानवर)  के आतंक से आज लोगों ने चैन की सांस ली है। आज सुबह जैसे ही यह जानवर खेतों में दिखाई दिया तो लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर कर पत्थर व लाठियों से प्रहार कर मार डाला। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।
 
दहशत फैला रहे जरख को लोगों ने उतारा मौत के घाट 

Ajay Sehrawat: हरियाणा के नारनौल क्षेत्र के गांवों खोड़मा और महरमपुर समेत 3 अन्य गांवों में दहशत का माहौल बना चुके जरख (जंगली जानवर)  के आतंक से आज लोगों ने चैन की सांस ली है। आज सुबह जैसे ही यह जानवर खेतों में दिखाई दिया तो लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर कर पत्थर व लाठियों से प्रहार कर मार डाला। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

ग्रामीणों में दहशत

खोड़मा और महरमपुर के ग्रामीणों का कहना है कि महरमपुर गांव के पास लगते जंगलों में काफी संख्या में जरख हैं। कई बार वे भेड़ बकरियों व अन्य पशुओं को घायल कर जाते हैं या जंगल में उठा ले जाते हैं। इनकी वजह से कई गांवों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

घेरकर उतारा मौत के घाट

आज सुबह नौ बजे के करीब जरख इन गांवों के खेतों में था। जिसे देखकर ग्रामीण इक्कठा हो गए। ग्रामीणों को देखकर जरख वहां से भागने लगा। लेकिन लोगों ने उसे घेर कर पत्थरों व लाठियों से पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

क्या होता है जरख

शेर, बाघ व कुत्ते की मिक्स ब्रीड को जरख कहा जाता है। ये कुत्ते और सियार से बड़ा और डरावना होता है। इसका चेहरा शेर व बाघ से मिलता है। इसलिए इससे लोग काफी डरते हैं। इसके दांत भी शेर की तरह काफी तेज हैं और यह इंसान व दूसरे जानवरों को घायल कर सकता है।