Skynews100-hindi-logo

Haryana News : हरियाणा में तेज रफ्तार ने छीनी एक और जिंदगी, 3 बच्चों के पिता और 3 बहनों के इकलौते भाई की मौत

हरियाणा के रोहतक से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जिसे जानकर हर किसी की आंखें नम हो सकती है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी से घर लौट रहे एक शख्स को अपनी चपेट में लेकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान गांव इस्माईला निवासी 28 वर्षीय जितेंद्र के रूप में हुई है। वह बैंक में ग्रुप D की नौकरी करता था।
 
3 बच्चों के पिता और 3 बहनों के इकलौते भाई की मौत 

Haryana News  : हरियाणा के रोहतक से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जिसे जानकर हर किसी की आंखें नम हो सकती है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी से घर लौट रहे एक शख्स को अपनी चपेट में लेकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान गांव इस्माईला निवासी 28 वर्षीय जितेंद्र के रूप में हुई है। वह बैंक में ग्रुप D की नौकरी करता था।

मृतक के चाचा धर्म सिंह ने बताया कि जितेंद्र जब दिल्ली रोड़ पर गांव इस्माईला एरिया के हवेली होटल के सामने पहुंचा तो रोहतक की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर पड़ा और उसे गंभीर चोटें आई। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत प्रभाव से रोहतक PGI पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कार चालक मौके से भागने में कामयाब रहा।

तीन बहनों का भाई और 3 बच्चों का पिता था जितेंद्र 

सड़क हादसे में जितेंद्र की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी जितेंद्र के ही कंधों पर थी। वह 3 बच्चों का बाप और तीन बहनों का इकलौता भाई था। गांव में इस हादसे के बाद गम की लहर दौड़ गई है।