Skynews100-hindi-logo

Haryana News: डेढ़ साल की बच्ची को लेकर घर से फरार हुई महिला, पर्ची में लिखा- मुझे ढूंढने की कोशिश न करें मैं अपनी ...

 
Haryana News: डेढ़ साल की बच्ची को लेकर घर से फरार हुई महिला, पर्ची में लिखा- मुझे ढूंढने की कोशिश न करें मैं अपनी ...
Haryana News: हरियाणा के करनाल के निगदू थाना क्षेत्र के गावं में उस समय हड़कंप मच गया जब एक विवाहिता अपनी डेढ साल की बच्ची के साथ लापता हो गई। विवाहिता अपनी बच्ची को टीका लगवाने की कहकर घर से बाहर निकली थी। घर से जाने से पहले महिला एक चिट्ठी भी छोड़ी है जिसमें लिखा है कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर जा रही है। पुलिस ने पति की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दिया है। फिलहाल मां-बेटी का कोई सुराग नहीं लगा है।

1 साल से गुरुग्राम में थी

निगदू थाना में दी शिकायत में पति ने बताया कि उसकी शादी 3 साल पहले पानीपत की एक लड़की के साथ हुई थी। उसको एक बच्ची भी हुई। वह अपनी 26 वर्षीय पत्नी व डेढ़ साल की बच्ची के साथ करीब 1 साल से गुरुग्राम में रह रहा था। एक सप्ताह पहले ही उसकी पत्नी बच्ची को लेकर गांव में टीका लगवाने के लिए आई थी।

एक रात रुकी घर पर

इसके बाद उसकी पत्नी 1 रात ही गांव में उनके घर पर रुकी और सुबह वह घर से निकल गई। जाते हुए एक पर्ची भी छोड़ गई। इस पर्ची में लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से पूरे होश हवास में घर छोड़कर जा रही हूं। मुझ पर किसी का कोई दबाव नहीं है, मैं जहां भी रहूंगी ठीक ठाक रहूंगी। मुझे ढूंढने की कोशिश न करे और मेरा किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है और न ही कोई शिकायत है।

शिकायतकर्ता पति ने बताया है कि उसकी पत्नी ने पर्ची पर हस्ताक्षर भी किए हुए हैं। मैने अपने स्तर पर अपनी पत्नी व बच्ची को बहुत जगह पर ढूंढा, लेकिन उनका कोई भी सुराग नहीं लग पाया।

पुलिस जुटी जांच में

निगदू थाना के जांच अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि महिला अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ गई है। पति की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। तलाश जारी है।