Skynews100-hindi-logo

Home Minister Amit Shah: सिरसा में गृह मंत्री अमित शाह के रैली के बाद 24 जून को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संबोधित करेंगे पानीपत की जनता को

सिरसा रैली में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल के संगठन की ओर से सबसे ज्यादा लोग उपस्थित थे। 
 
 
meenu beniwal
पानीपत में गृह मंत्री अमित शाह के बाद, 24 जून को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा आयोजित रैली में संबोधन करेंगे। यह एक ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण होगी।

Latest haryana News: भाजपा ने हरियाणा प्रदेश के आगामी चुनाव को लेकर पूरी तरह से सक्रियता दिखाई है। पहले सिरसा की अनाज मंडी में गृह मंत्री अमित शाह की रैली आयोजित हुई। अब नई अनाजमंडी में पानीपत में 24 जून को एक और बड़ी रैली होने जा रही है। इस रैली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश के सीएम मनोहर लाल भी संबोधित होंगे। यह रैली करनाल-पानीपत लोकसभा क्षेत्र में सियासी तापमान को और बढ़ाएगी।

सिरसा रैली में रही कप्तान मीनू बैनीवाल की भीड़ 

कप्तान मीनू बैनीवाल की अधिक भीड़ ने सिरसा रैली में धूम मचाई। सिरसा अनाज मंडी में भाजपा द्वारा एक महत्वपूर्ण रैली आयोजित की गई, जहां गृह मंत्री अमित शाह ने संबोधित किया। इस रैली में ऐलनाबाद हलके की ज्यादा भीड़ उपस्थित थी। इस महामुद्रा का क्रेडिट समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल को जाता है, जिन्होंने एक इशारे से भीड़ को एकत्रित किया। इस रैली की चर्चा दिल्ली दरबार तक फैल गई है।

हरियाणा में 2024 चुनावी वर्ष होगा

2024 में हरियाणा में चुनावी वर्ष आने वाला है। पहले लोकसभा चुनाव होंगे, और इसके बाद हरियाणा विधानसभा के चुनाव आयोजित होंगे। इसके पहले ही प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस जनमिलन कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जबकि भाजपा नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों का आयोजन कर रही है।

रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर

भाजपा के प्रदेश महामंत्री रविंदर राजू ने नई अनाज मंडी में स्थित रैली स्थल पर तैयारियों की समीक्षा के लिए एक बैठक आयोजित की। रैली की तैयारियाँ तेजी से चल रही हैं। रैली के संयोजक, करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने रिकार्ड तोड़ भीड़ का दावा किया है। उन्होंने बताया कि अनाज मंडी में होने वाली रैली में रिकार्ड तोड़ भीड़ होगी।