Skynews100-hindi-logo

Honda City: Honda की ये शानदार कार, 27 kmpl का माइलेज और शानदार फीचर्स, जानिए कीमत

Honda City: में 8 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें छह मोनोटोन कलर ऑप्शन मिलते हैं।
 
 
Honda City:

 
Honda City:  पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए इन दिनों हाइब्रिड कारें काफी लोकप्रिय हैं। ये ऐसी कारें हैं जिनमें इलेक्ट्रिक मोटर होती है। यह पेट्रोल से कुछ किलोमीटर तक बिजली से चलती है। बाजार में ऐसी ही एक लग्जरी सेडान कार है Honda City Hybrid।

सेडान सेगमेंट की शान है Honda की यह शानदार कार, 27 kmpl की माइलेज
कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन
होंडा सिटी में 1498 सीसी का शक्तिशाली इंजन मिलता है। जो सड़क पर 96.55 बीएचपी की उच्च शक्ति उत्पन्न करता है। इस दमदार कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलता है और इसका माइलेज 27.13 kmpl है। यह कंपनी की हाई परफॉर्मेंस कार है।

 
Honda City के बाजार में V (नया) और ZX दो वैरिएंट मिलते हैं
यह कार बाजार में 18.89 लाख रुपये से लेकर 20.39 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है। Honda City को मार्केट में V (New) और ZX दो वेरिएंट मिलते हैं। कंपनी इस कार में छह सिंगल टोन कलर ऑप्शन देती है।

होंडा सिटी में ई-सीवीटी गियरबॉक्स मिलता है
कार का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 126 पीएस की पावर और 253 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। होंडा सिटी को ई-सीवीटी गियरबॉक्स मिलता है, जो इसे उच्च प्रदर्शन बनाता है। होंडा सिटी में 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह कंपनी की फैमिली कार है।
 
सिंगल-पैन सनरूफ बनाता है खास
कार में Android Auto और Apple CarPlay मिलता है। होंडा सिटी में सिंगल-पैन सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और रियर एसी वेंट्स के साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स हैं। कार को कंफर्ट सीट शेप मिलता है।

छह एयरबैग और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक दिए गए हैं
कार में सेफ्टी का ध्यान रखा गया है। इसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्ट सिस्टम (ADAS), ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, क्रूज कंट्रोल, हाई बीम असिस्ट और लेन कीप असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह कार बाजार में मारुति ग्रैंड विटारा और टोयोटा हैदर को मात देती है।