Skynews100-hindi-logo

IPL Latest News: IPL की सबसे खतरनाक टीम RCB में शामिल होंगे यह तीन खिलाड़ी

 
IPL 2023 Auction: इतने खिलाड़ियों पर आज लगेगी बोली! बेन स्टोक्स या कैमरुन ग्रीन? कौन किसपर भारी, यहां जानिए फुल डिटेल्स

आईपीएल 2023 में एक के बाद एक खिलाड़ी चोट के कारण बाहर होते जा रहे हैं। अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम को बड़ा झटका लगा है। इस टीम के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार एड़ी की चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को रजत की जगह किसी खिलाड़ी की तलाश करनी होगी। हालांकि, देखना होगा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में रजत की जगह कौन लेगा।

अभिमन्यु ईश्वरन भारतीय टीम ए ग्रुप की कमान संभाल रहे अभिमन्यु ने क्रिकेट के हर प्रारूप में कमाल का खेल दिखाया है। अभिमन्यु के खेल को देखकर उन्हें रजत की जगह फायदेमंद खिलाड़ी माना जा रहा है।

रोहन कुन्नुमल हाल के दिनों में घरेलू क्रिकेट में रोहन सुशील कुन्नुमल का प्रदर्शन देखने लायक रहा है। केरल के इस युवा बल्लेबाज ने अपने तूफानी खेल से सभी को प्रभावित किया है। रोहन ने क्रिकेट में पिछले 5 मैचों में से 4 में शतक लगाया है।

रोहन ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी बल्ले से दमदार प्रदर्शन दिखाया और अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ 28 गेंदों में 77 रन की विस्फोटक पारी खेली। वहीं, चिन्नास्वामी के मैदान पर रोहन ने गोवा के खिलाफ 134 रन की पारी खेली। सौरभ कुमार यूपी के लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज सौरभ कुमार भी आरसीबी के खेमे में रजत पाटीदार की जगह ले सकते हैं।

रणजी ट्रॉफी में सौरभ का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और इसके बाद उन्होंने भारत की टेस्ट टीम में भी जगह बनाई। साल 2019 से लेकर साल 2020 तक घरेलू सीजन में सौरभ की फिरकी जबर्दस्त रही और उन्होंने 44 विकेट चटकाए।