Skynews100-hindi-logo

Jaanleva Pyar Web Series: शर्म और मर्यादाओं को तोड़ देने वाली यह वेब सीरीज, दूल्हे का दोस्त ही करता था संतुष्ट

 
Jaanleva Pyar Web Series: शर्म और मर्यादाओं को तोड़ देने वाली यह वेब सीरीज, दूल्हे का दोस्त ही करता था संतुष्ट


यह वेब सीरीज इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है कि इस ने सारी मर्यादाए तोड़ दी है। आप इसे अकेले में ही प्राइम शॉट एप पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के आने के बाद अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मच गया है।

आपको बता दें कि इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन काफी बढ़ गया है और लोग इस पर आने वाले कंटेंट को काफी पसंद भी करते हैं। इस पर आने वाली वेब सीरीज हो या शार्ट मूवी अधिकतर लोग इसे जरूर देखते हैं।ओटीटी प्लेटफॉर्म आज के समय में 70 से 80% भारतीय जरूर देखते हैं। 

Jaanleva Pyar Web Series: शर्म और मर्यादाओं को तोड़ देने वाली यह वेब सीरीज, दूल्हे का दोस्त ही करता था संतुष्ट2

इसके अलावा इंटरनेट के लोग इन वेब सीरीज के आदि हो चुके हैं कि वह पूरे 24 घंटे में से 5 घंटे अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जरूर बिताते हैं ऐसे में एक नई वेब सीरीज सामने आ रही है जिसका नाम है जानलेवा प्यार यह इस समय काफी मनोरंजक मानी जा रही है जिसमें हॉट और इंटिमेट सीन की भरमार दी जा रही है ।

Jaanleva Pyar Web Series: शर्म और मर्यादाओं को तोड़ देने वाली यह वेब सीरीज, दूल्हे का दोस्त ही करता था संतुष्ट43

यह कास्ट है लीड रोल में प्राइम शॉट ऐप की जानलेवा प्यार वेब सीरीज (Jaanleva Pyar Web Series) में काफी मशहूर एक्टर एक्ट्रेस देखने को मिलेंगे।जिनके नाम क्रमशः अमित कुमार, अक्षोम खन्ना और गौरव शर्मा है ‌| 

बता देगी किसी भी वेब सीरीज या मूवी के हिट होने के पीछे उसके एक्टर और एक्ट्रेस का बहुत ही बड़ा हाथ होता है | इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन दिए गए हैं जिसकी वजह से यह काफी हिट भी हो गई है।इसमें एक्ट्रेस वंदना ने एरियोटिक सीन भी दिए हैं जिसे देखने के बाद आपका भी पसीना छूट जाएगा।

इस वेब सीरीज की कहानी एक नवविवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की शुरुआत होती है सुहागरात से ! सुहागरात मनाने के बाद दोनों कपल सुबह के समय आपने दिन को इंजॉय कर ही रहे थे 

कि लड़के का दोस्त उनके घर पर आता है | जैसे ही दूल्हा अपनी पत्नी को दोस्त से मिलवाने के लिए बुलाता है, तो यह ना प्रवाहित दुल्हन चक्कर खाकर गिर जाती है ।