Skynews100-hindi-logo

Kavita Bhabhi: कविता भाभी, सपना भाभी समेत OTT की भाभियों की ये वेब सीरीज, कमरा बंद करके अकेले ही देखें

 
Kavita Bhabhi: कविता भाभी, सपना भाभी समेत OTT की भाभियों की ये वेब सीरीज, कमरा बंद करके अकेले ही देखें

डिजिटल दुनिया के प्लेटफॉर्म पर बोल्ड, हॉट और रोमांस से भरपूर सीन्स की भरमार हैं। इनमें वेब सीरीज के कुछ बोल्ड किरदार तो इतने पॉपुलर हुए कि आम जनता एक्टर्स को उनके नाम की बजाय सीरीज के नाम से पहचानते हैं। आइए जानते हैं उन बेव सीरीज के बारे में जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार तो है ही साथ ही इनमें काम करने वाली अभिनेत्रियों को अब भाभी के नाम से जाना जाता है।

सपना भाभी यानी सपना सप्पू ने कई वेब सीरीज में बहुत ही बोल्ड सीन दिए हैं। इन सीन्स को अकेले कमरे में देखने में ही भलाई मानी जाती है। पर्दे पर हजारों लोगों के पसीने छुड़ाने वाली सपना मूल से गुजरात की रहने वाली हैं। कई रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जाता है कि सपना का पति से तलाक हो चुका है और वह अपने बेटे के साथ मुंबई में अकेले रहती हैं।

Kavita Bhabhi: कविता भाभी, सपना भाभी समेत OTT की भाभियों की ये वेब सीरीज, कमरा बंद करके अकेले ही देखें3

बोल्ड वेब सीरीज को देखने वालों को कविता भाभी का नाम न पता हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। उल्लू एप पर कविता भाभी नाम की बोल्ड सीरीज में कविता राधेश्याम ने लीड रोल प्ले किया है। रियल लाइफ में कविता का नाम कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है।

Kooku ऐप की बोल्ड वेब सीरीज लोलिता पीजी में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्टर को अब लोग लोलिता भाभी के नाम से जानते हैं। इस सीरीज की कहानी में मकान की मालकिन सिर्फ जवान और हैंडसम लड़कों को ही अपने यहां किराए पर रखती हैं।