Skynews100-hindi-logo

Market Guru: अनिल सिंघवी ने दी, झुंझुनवाला पोर्टफोलियो के इस शेयर को खरीदने की राय; TGT-SL के साथ

हर रोज़ शेयर बाज़ार में कमाई का मौका मिलता है, जब अच्छे ट्रिगर्स के कारण इंट्राडे ट्रेडर्स चुनिंदा ऑटो सेक्टर के शेयर्स को चुनते हैं।
 
 
ss

Latest Share Market News Updates: शेयर बाजार में रोज़ाना कमाई का मौका मिलता है। अच्छे ट्रिगर्स के कारण इंट्राडे ट्रेडर्स चुनिंदा शेयर्स को खरीदकर कमाई करते हैं। ऑटो सेक्टर में एक ऐसा ही शेयर है, जो टाटा ग्रुप की कंपनी और देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स का है। इस शेयर को मार्केट गुरु अनिल सिंघवी ने खरीदने की सलाह दी है। इसके अलावा, बाजार की दिग्गज निवेशक रेखा झुनझुनवाला भी इस शेयर में निवेश किया हुआ है।


आनिल सिंघवी ने वायदा बाजार में टाटा मोटर्स फ्यूचर्स पर खरीदारी की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि 571.80 रुपये के भाव पर इसे खरीदना चाहिए और 567 रुपये का स्टॉप लॉस लगाना चाहिए। इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए 577, 581 और 585 रुपये के लक्ष्य हैं। उन्होंने बताया कि टाटा मोटर्स का घरेलू वाणिज्यिक वाहन व्यापार मजबूत है और मई 2023 में JLR की खुदरा बिक्री भी अच्छी है।


मार्केट गुरु ने बताया कि CLSA ने Tata Motors के शेयर के लिए टारगेट को बढ़ाया है। इसे 624 रुपए से 690 रुपए तक बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि शेयर के आगे और टारगेट देखने की संभावना है। आज टाटा ग्रुप के इस शेयर को अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

झुनझुनवाला पोर्टफोलियो में Tata Motors का हिस्सा है। यह शेयर शेयर बाजार की दिग्गज निवेशक रेखा झुनझुनवाला पोर्टफोलियो का भी हिस्सा है। उनकी कंपनी में 1.6 फीसदी हिस्सेदारी है। इसकी 28 जून, 2023 को मूल्य 3018.8 करोड़ रुपए है।