Skynews100-hindi-logo

Meerut Crime News: प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाने वाले आरोपी दे रहे धमकी

मेरठ अपराध समाचार: पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़िता की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि इस मामले में पैसे के लेन-देन का भी संदेह है।
 
rpoe

मेरठ: उत्तर प्रदेश के एक मेडिकल कॉलेज में बड़ी संघर्षशीलता की घटना सामने आई है। वहाँ दो युवकों ने एक स्टाफ नर्स के साथ गैंगरेप का अपराध किया है, जिसकी वीडियो भी बनाई गई है। पीड़िता, जो गैंगरेप का शिकार हुई, ने पुलिस को बताया है कि आरोपी अब उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


मेरठ: उसी मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले दो युवकों ने स्टाफ नर्स के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। इस दुर्भाग्यपूर्ण मामले में पीड़ित युवती ने मेरठ के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (स्पी) को तहरीर देकर अपनी पीड़ा की बात बताई है। उसका आरोप है कि पहले उसने स्थानीय पुलिस थाने में जाकर मामले की पूरी घटना को बताया है, लेकिन थाने के अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए मेरठ के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (स्पी) कार्यालय में जाना पड़ा है।

आरोपी दे रहे धमकी- रोते हुए पीड़िता ने कहा
पीड़िता द्वारा दावा किया जा रहा है कि गैंगरेप के बाद उन आरोपियों ने उन्हें धमकी दी है कि यदि किसी को बताया तो बुरे परिणामों का सामना करना पड़ सकता है। वे किसी से भी शिकायत करें तो उनके परिवार की हत्या कर दी जाएगी। पूरा परिवार अतंग में है। गुरुवार को पीड़िता ने सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (स्पी) कार्यालय पर जाकर रोक-रोकरकर अपनी पूरी कहानी सुनाई। वहीं, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पैसों के लेन-देन का मामला भी सामने आ रहा है।

नर्स काम करती है प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में, पुलिस द्वारा बयान
युवती के बारे में पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि वह चार सालों से मेरठ के प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में नर्स के पद पर काम कर रही है। नर्स ने उन दो युवकों के खिलाफ आरोप लगाया है कि वे मेडिकल कॉलेज में स्टाफ बॉय की नौकरी करते हैं। उनके नाम टिंकू और हरेंद्र हैं। युवती का आरोप है कि उन्होंने बहाने से उसे बुलाया और उसके साथ गलत काम किया। फिर उन्होंने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर, वे उसे अलग-अलग होटलों में जबरन बुलाते और उसके साथ गैंगरेप करते हैं।

क्या बोले मेरठ के एसपी

मेरठ के एसपी देहात, कमलेश बहादुर के अनुसार, बता रहे हैं कि खरखौदा थाना क्षेत्र में एक महिला रह रही है। यह महिला एनसीआर मेडिकल कॉलेज में नर्स की पद पर काम करती है। उसने दो युवकों के खिलाफ आरोप लगाए हैं। पैसों के लेन-देन के मामले भी सामने आ रहे हैं। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।