Skynews100-hindi-logo

Munmun Dutta: मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, जेठालाल के टप्पू से संबंधों की खबरों पर खोला राज

 
Munmun Dutta: मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, जेठालाल के टप्पू से संबंधों की खबरों पर खोला राज
Munmun Dutta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि राज ने इसे खारिज कर दिया है. राज शो में टप्पू का किरदार निभा चुके हैं. 

दोनों को लेकर पहले भी सगाई करने की खबरें आई थीं, तब मुनमुन ने इसे खारिज कर दिया था. हाल में आई फिर से खबर को लेकर मुनमुन काफी परेशान हो घई हैं. उन्होंने कहा कि वह न तो शादीशुदा हैं और न ही प्रेग्नेंट हैं. मुनमुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बयान जारी किया है.

मुनमुन दत्ता ने अपनी सगाई की खबरों को ‘फर्जी बताया और तर्क दिया कि जब भी वह शादी करने का फैसला करेंगी, तब गर्व से पूरी दुनिया को इसके बारे में बताएंगी. मुनमुन ने बारी-बारी से तीन इंस्टा स्टोरी शेयर की है. एक में उन्होंने लिखा,”अजीब बात है कि फर्जी खबरें जंगल में आग की तरह फैलती हैं और बूमरैंग की तरह वापस आती रहती हैं.”

मुनमुन दत्ता का करारा जवाब
मुनमुन दत्ता ने आगे लिखा,”एक बार फिर साफ-साफ कह देती हूं. न तो इंगेजमेंट की है, न ही शादीशुदा हूं और न ही प्रेग्नेंट हूं.” मुनमुन ने अगली स्टोरी में लिखा, “इसके अलावा, और जब भी मैं शादी करूंगी, चाहे छोटा आदमी हो या बड़ा, मैं इसे गर्व से करूंगी. हनी! वह मेरा बंगाली जीन है. हमेशा गर्व और विश्वास होता है. जय मां दुर्गा.”