Skynews100-hindi-logo

Neha-Rohanpreet Love Story: पहले नेहा कक्कड़ से शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत, देखे!

Neha-Rohanpreet Love Story:नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अक्टूबर में शादी की थी, शादी से पहले ये कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। नेहा के जन्मदिन पर जानें उनकी लव स्टोरी के बारे में।
 
 
Neha-Rohanpreet Love Story:

Neha-Rohanpreet Love Story:सिंगर नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून को हुआ था. मंगलवार को वह अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने बहुत कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था। नेहा ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी।

 
शादी से पहले नेहा और रोहन कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रोहनप्रीत ने किसी वजह से नेहा से शादी करने से इनकार कर दिया था।
 
नेहा ने इस बात का खुलासा द कपिल शर्मा शो में किया था। दरअसल, रिश्ते की शुरुआत में नेहा ने रोहनप्रीत से कहा था कि वह लंबे समय तक रिश्ते में नहीं रहना चाहती बल्कि शादी करना चाहती हैं।

 
रोहनप्रीत यह सुनकर थोड़ा डर गया क्योंकि उस समय उसकी उम्र केवल 25 वर्ष थी। उसके बाद रोहनप्रीत ने नेहा से शादी करने से इनकार कर दिया था।

 Neha-rohanpreet:प्यार से उठ चुका था नेहा कक्कड़ का विश्वास, इस गाने ने  रोहनप्रीत से मिला बदल दी पूरी किस्मत - Neha Kakkar And Rohanpreet Singh  Anniversary Love Story Of Couple ...
इसके बाद दोनों ने बात करना बंद कर दिया। हालांकि, एक दिन नशे में धुत रोहनप्रीत ने नेहा को फोन किया और उससे अपने प्यार का इजहार किया और कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है।

 
हालांकि नेहा ने उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया। जब वे अगले दिन मिले तो रोहन ने कहा कि वह वास्तव में शादी करना चाहता है।

 
तो कुछ ऐसे हुआ नेहा और रोहन की लव स्टोरी का अंत और उन्होंने सगाई कर ली।