Skynews100-hindi-logo

Nissan Magnite:भारत ने बनाई सबसे सस्ती SUV, जिसने विदेशों में मचाई धूम, देखे!

Nissan Magnite:कंपनी ने वित्त वर्ष 2022-2 में निसान मैग्नाइट की कुल 94,219 यूनिट बेची हैं इसमें एक शक्तिशाली 1-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।

 
Nissan Magnite:

Nissan Magnite: भारत में इन दिनों कॉम्पैक्ट कारों की काफी डिमांड है. इसके अलावा, भारतीय निर्मित SUVs विदेशों में भी धूम मचा रही हैं। इसी कड़ी में एक मेड इन इंडिया कार निसान मैग्नाइट है। जिसकी अब तक 100,000 से ज्यादा यूनिट्स बिक ​​चुकी हैं।


बिक्री में विस्फोट हो रहा है, आंकड़े चौंकाने वाले हैं
निसान मोटर इंडिया ने हाल ही में वित्त वर्ष 2022-2 के आंकड़े जारी किए हैं कंपनी के मुताबिक, उन्होंने इस साल कुल 94,219 यूनिट्स बल्क में बेची हैं। कंपनी के आंकड़ों के मुताबिक निसान मैग्नाइट ने बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है। घरेलू और निर्यात बाजार की इस शानदार कार को जापान में डिजाइन किया गया था और इसे भारत में निर्मित किया जाता है।

 5 Best Things About Most Affordable SUV Car Of India Nissan Magnite See  Full Details | Nissan Magnite: 6 लाख से भी कम कीमत में मिलती है देश की सबसे  सस्ती एसयूवी, देखें क्या है इसमें खास
कार में आकर्षक 8 कलर ऑप्शन मिलते हैं
निसान मैग्नाइट को एक शक्तिशाली 1-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। कार आकर्षक 8 कलर ऑप्शन के साथ आती है। यह धाकड़ एसयूवी 6 लाख रुपये से 10.94 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध है। यह जीवंत 5-सीटर फैमिली कार है, जो 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

नया मैग्नाइट गीज़ा संस्करण हाल ही में पेश किया गया था
कंपनी 1-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प भी देती है। शक्तिशाली इंजन 100 पीएस की पावर क्षमता और 160 एनएम का टार्क देता है। निसान मैग्नाइट पांच ट्रिम मिन्ट करता है। इस दमदार कार को साल में पेश किया गया था हाल ही में इसके नए मैग्नाइट गिजा एडिशन से भी पर्दा उठाया गया है।

 
9.0 इंच का एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
कार वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9.0-इंच एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, प्रीमियम बेज सीट अपहोल्स्ट्री, ऐप-नियंत्रित आंतरिक परिवेश प्रकाश जैसी सुविधाओं के साथ आती है। कार में सेफ्टी के लिए ADAS, एयरबैग्स लगे हैं, जो राइडर के सफर को सेफ बनाते हैं।