Skynews100-hindi-logo

Odisha Fire In Train:ओडिशा में दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस बड़ा हादसा , एसी कोच में लगी आग, देखे!

  Odisha Fire In Train: दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एक वातानुकूलित (एसी) कोच में गुरुवार को ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में आग लग गई।

 
Odisha Fire In Train:

Odisha Fire In Train: दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के एक वातानुकूलित (एसी) कोच में गुरुवार को ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में आग लग गई। आग से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। इस घटना में किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है।मुरैना के हेतमपुर स्टेशन पर 4 एसी बोगियां में आग फैली, यात्रियों ने कूदकर  बचाई जान | Chhattisgarh Durg Express Train Fire Accident Video Update; 4  Bogies Caught Fire In Madhya Pradesh


ईसीओआर ने एक बयान में कहा कि गुरुवार शाम को खरियार रोड स्टेशन पर ट्रेन के बी3 कोच में धुएं का पता चला। ब्रेक पूरी तरह से नहीं हटने के कारण ट्रेन के ब्रेक पैड लगातार रगड़ने के कारण आग पकड़ चुके थे.

अधिकारियों के मुताबिक, जैसे ही दुर्ग पुरी एक्सप्रेस के बी3 कोच में धुआं भर गया लोगों ने ट्रेन छोड़ दी, जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई. आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और रात 11 बजे ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई।Puri-Durg Express: ओडिशा में बड़ा हादसा टला, नुआपाड़ा में दुर्ग-पुरी  एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं - Puri durg express ac coach  caught fire breaking pad no ...

एक सप्ताह पहले बालासोर में एक पैसेंजर ट्रेन हादसे का शिकार हो गई थी
एक हफ्ते पहले ओडिशा के बालासोर जिले के बहनागा बाजार स्टेशन पर दो पैसेंजर ट्रेनों और एक मालगाड़ी की टक्कर हो गई थी. 2 जून को, बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी के आपस में टकरा जाने से 288 लोग मारे गए और 1,100 से अधिक घायल हो गए।