Skynews100-hindi-logo

Opposition Meeting In Patna: 23 जून को पटना में विपक्ष की बैठक में, कांग्रेस भी शामिल !

Opposition Meeting In Patna:  पटना में दो जून को हुई विपक्ष की बैठक को लेकर कांग्रेस ने बड़ा बयान दिया है

 
Opposition Meeting In Patna:

Opposition Meeting In Patna: पटना में दो जून को हुई विपक्ष की बैठक को लेकर कांग्रेस ने बड़ा बयान दिया है कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे पटना में विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे. देश को बर्बाद करने वाली इन ताकतों (भाजपा) के खिलाफ लड़ने के लिए विपक्ष के बीच एकजुट होने का यह सही समय है।

Opposition meeting in Patna on June 23 Common strategy will be made for  2024 Lok Sabha many leaders including Kharge Mamta will be involved | पटना  में विपक्ष की 23 जून को
इस बीच, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार को कहा कि वह जून में पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित एक भाजपा विरोधी रैली में भाग लेंगे। पवार ने कहा कि उन्हें बैठक के बारे में बुधवार को नीतीश कुमार का फोन आया था। नीतीश कुमार ने देश के प्रमुख विपक्षी नेताओं को बैठक के लिए आमंत्रित किया है, मैं भी जाऊंगा. हमें राष्ट्रीय मुद्दों पर एक साथ काम करने की जरूरत है और इस कारण का समर्थन करना हमारी जिम्मेदारी है।

 Congress side Who will come from the meeting of opposition parties in Patna  suspense remains | पटना में विपक्षी दलों की बैठक में आखिर कांग्रेस की तरफ  से आएगा कौन? सस्पेंस बरकरार |
राजद-जदयू ने यह दावा किया है
सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल (यूनाइटेड) ने बुधवार को पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में घोषणा की कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और वामपंथी नेता एक साथ बैठने को तैयार हो गए हैं.

राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने कहा कि बैठक में भाग लेने के लिए सहमत होने वाले अन्य लोगों में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश शामिल हैं। यादव, राकांपा प्रमुख शरद पवार और शिवसेना (यूबीटी) के समूह अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शामिल हैं।