Skynews100-hindi-logo

Politics on MSP: सीएम बघेल बोले- यूपीए और एनडीए सरकार के आंकड़े देखिए, सच्चाई पता चल जाएगी!

Politics on MSPधान एमएसपी पर बहस की गिरिराज सिंह की चुनौती को स्वीकार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से कहा कि वह इस मुद्दे पर किसी भी मंच पर बहस के लिए तैयार हैं.
 
 
Politics on MSP

Politics on MSP: छत्तीसगढ़ में न्यूनतम समर्थन मूल्य को लेकर सियासत तेज हो गयी है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। अब इस लड़ाई में सीएम बघेल भी कूद पड़े हैं. धान एमएसपी पर बहस की गिरिराज सिंह की चुनौती को स्वीकार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से कहा कि वह इस मुद्दे पर किसी भी मंच पर बहस के लिए तैयार हैं.


किसी भी मंच पर बहस के लिए तैयारIn poll season, farmers turn apple of politicians' eye | Deccan Herald
सीएम भूपेश बघेल ने कहा, 'हम इस मुद्दे पर किसी भी मंच पर बहस के लिए तैयार हैं. हमारा कोई भी कार्यकर्ता इस विषय पर बहस करेगा। हम यूपीए के 10 साल और एनडीए के 9 साल के आंकड़े सामने रखेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा, 'भाजपा को बताएं कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों की तुलना में एमएसपी में कितना इजाफा हुआ है।'

बस्तर में धर्मांतरण पर गिरिराज सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सरकार के 15 साल में सबसे ज्यादा चर्च बने. एक धार्मिक स्थल तब बनता है जब विश्वास करने वाले लोग होते हैं। भाजपा नेताओं को मेरी बात का खंडन करना चाहिए। मध्य प्रदेश के समय से धर्मांतरण पर कानून है। अगर शिकायत मिलती है तो कानून के तहत कार्रवाई की जाती है।

रमन सिंह पर हमला कर दियाThe Cabinet Committee on Economic Affairs (CCEA) has approved the increase  in the Minimum Support Prices (MSP) for all kharif crops for 2019-20 Season.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर हमला करते हुए कहा कि अब जब चुनाव आ रहे हैं तो उन्हें अपने पूर्वजों की याद आ रही है. प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा द्वारा मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड लिए जाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, ''प्रदेश प्रभारी मंत्रियों और विधायकों से मिल चुके हैं. प्रदेश प्रभारी का काम है रिपोर्ट लेना।