Skynews100-hindi-logo

Rashmika Mandana: रश्मिका मंडाना ने तोड़ी चुप्पी! धोखाधड़ी की 80 करोड़ की कहानी का सच आया सामने !

रश्मिका मंडाना ने अपने 80 करोड़ की ठगी मामले में चुप्पी तोड़ी है। यहां जानें उनकी धोखाधड़ी की सच्चाई और रोचक विवरण। 
 
rasmikla
Rashmika Mandana: 80 करोड़ की ठगी मामले में छिपे राज़ का पर्दाफाश, यहां जानें सच्चाई

पिछले समय में, जब पुष्पा फिल्म में 'श्रीवल्ली गर्ल' के रूप में मशहूर रश्मिका मंदाना काफी चर्चा में थीं, तब एक आपदाप्रबंधन का मामला सामने आया। अनुसार, रश्मिका के मैनेजर ने उनसे 80 लाख रुपये की ठगी की थी। इसके बाद, रश्मिका ने तत्काल अपने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की है। अब इस मामले में खुद अभिनेत्री और मैनेजर ने एक बयान जारी किया है।

Rashmika Mandana

रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर के बीच घटित विवाद के बाद, अब रश्मिका मंदाना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनकी टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा, "हाल ही में, रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर का सौहार्दपूर्ण अलगाव का ऐलान हुआ है... उन्होंने अपने अलग होने के संबंध में चल रही अफवाहों का खंडन किया है और बताया है कि उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है।"

Rashmika Mandana

हमारे बयान में व्यक्त किया गया है कि हमारे बीच में कोई नकारात्मकता नहीं है। हमने मितव्ययपूर्ण ढंग से अपने अलग होने का निर्णय लिया है। इस अफवाह में कोई सत्यता नहीं है कि हम किस प्रकार अलग हो रहे हैं। हम पूर्णतया पेशेवर हैं और हमने आगामी कार्यकाल में अलग रहकर काम करने का निर्णय लिया है।

Rashmika Mandana

हाल ही में एक खबर आई थी कि पुष्पा एक्ट्रेस के साथ काम करने वाली मैनेजर ने उन्हें बड़ी राशि का चूना लगाया था। इस घटना को 80 लाख रुपये की ठगी के रूप में दिखाया जा रहा था। कहा जा रहा था कि इस मामले की सारी बातें सामने आने के बाद, रश्मिका ने गुस्से में उन्हें नौकरी से निकाल दिया था। लेकिन इस मामले में कानूनी कार्रवाई के बारे में अभी तक अधिक जानकारी नहीं है सामने आई थी।

Rashmika Mandana

यदि हम वर्कफ्रंट पर ध्यान दें, तो इस वर्ष रश्मिका की वरिसु और मिशन मजनू ने प्रदर्शन किया है। पुष्पा 2: द रूल जैसे उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें रणबीर कपूर की अत्यंत प्रतीक्षित फिल्म एनिमल में भी देखा जाएगा। हालांकि, इन फिल्मों की रिलीज तिथियां अभी तक घोषित नहीं हुई हैं ।

​​​​​​Rashmika Mandana