Skynews100-hindi-logo

TVS Star City Plus:2000 रुपये में घर लें TVS की ये धांसू बाइक, शानदार फीचर्स,देखे!

TVS Star City Plus:टीवीएस स्टार सिटी प्लस 100 सीसी इंजन सेगमेंट में एक शक्तिशाली बाइक है। सड़क पर इस जिंदादिल बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।
 
 
TVS Star City Plus:

 
TVS Star City Plus: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए हर कोई ज्यादा माइलेज वाली बाइक चाहता है। क्या हो अगर ऐसी बाइक का लुक स्टाइलिश हो। ऐसी ही एक बाइक है जो इन दिनों बाजार में धूम मचा रही है और वह है टीवीएस स्टार सिटी प्लस। आइए आपको इस बाइक की कीमत, फीचर्स और माइलेज के बारे में बताते हैं।


यह दमदार बाइक 2 वेरिएंट में आती है
इस शानदार बाइक में 7350 आरपीएम मिलता है, जो इसे एक हाई परफॉर्मेंस बाइक बनाता है। यह धाकड़ बाइक 2 वेरिएंट में आती है। TVS Star City Plus की एक्स-शोरूम कीमत 76,820 हजार रुपये से शुरू होती है। बाइक का टॉप वेरिएंट 79,970 हजार रुपये एक्स-शोरूम पर उपलब्ध है।

 TVS Star City Plus
यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और सेगमेंट-फर्स्ट एलईडी हेडलाइट्स
टीवीएस स्टार सिटी प्लस के लुक्स को कंपनी ने स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है। बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेगमेंट-फर्स्ट एलईडी हेडलाइट्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस कूल मोटरसाइकिल में 109.7 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है। जो सड़क पर 8.19 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क देता है।

 
बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है
बाइक का वजन 116 किलोग्राम है। इसे 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है। TVS Star City Plus में सिंगल सिलिंडर इंजन है। यह बाइक 83 kmpl का हाई माइलेज देती है। इसका स्पेशल एडिशन भी पेश किया गया है।

बाइक में 109.7 सीसी का इंजन और 10 लीटर का फ्यूल टैंक है
बाइक में 109.7 सीसी का इंजन है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर के साथ आता है। यह दमदार बाइक 2 वेरिएंट और 8 कलर ऑप्शन में आती है। बाइक का फ्यूल टैंक 10 लीटर का है। बाइक इकोनोमीटर के साथ ट्विन-पॉड एनालॉग क्लस्टर से लैस है। मार्केट में इस बाइक का मुकाबला Hero Passion Pro, Bajaj Platina 110 और Honda Livo से है।

सबसे पहले, आपको केवल 9000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा
इस शानदार बाइक को महज 2,575 रुपये प्रति माह की किस्त पर खरीदा जा सकता है। इस लोन स्कीम में कर्ज लेने वाले को पहले केवल 9,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। जिसके बाद बची हुई रकम को तीन साल के भीतर 9.7 फीसदी की ब्याज दर से चुकाना होगा. यहां आप डाउन पेमेंट को बदल सकते हैं और मासिक किस्त तय कर सकते हैं। इस लोन योजना की अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी टीवीएस शोरूम में जाना होगा।