Skynews100-hindi-logo

Ullu Bold Web Series: अब तक का सबसे गन्दा वेब सिरीज, चाची और भतीजे की रंगीन रात की वीडियो हुआ वायरल, यह सीरीज देख लोग दे रहे गाली

 

Ullu Bold Web Series: चाची और भतीजे रंगीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह हॉट वेब सीरीज आफ उल्लू एप पर देख सकते हैं। यह वीडियो किसी m.m.s. से कम नहीं है आधे घंटे का यह हॉट वीडियो आपको बेचैन कर देगा।

यूं तो इंटरनेट पर कई सारी हॉट वीडियोस देखने को मिल जाती हैं लेकिन इस समय उल्लू एप पर एक वेब सीरीज छाई हुई है जिसमें चाची और भतीजे के रिश्ते पर दिखाई जा रहे हैं। चाची और भतीजे का रिश्ता मां बेटे जैसा होता लेकिन इस वेब सीरीज में इस रिश्ते को तार-तार करने वाली वेब सीरीज दिखाई दे रही है।


इंटरनेट पर कई सारी वेब सीरीज उपलब्ध है जिसमे चाची और भतीजे के अलावा सौतेले भाई बहन के रिश्ते को भी तार-तार दिखाया गया है। आपको बता दें कि चाची और भतीजे का देसी एमएमएस वाला वीडियो क्राइम पेट्रोल का लगभग 3 महीने पहले अपलोड किया गया जो इसको लेटेस्ट एपिसोड था जिसे तूफानी चाची का टाइटल लेकर अपलोड किया गया था।

इस वीडियो को प्राइम डिजिटल ओरिजिनल नाम की एक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।इस चाची और भतीजे की वीडियो को लगभग 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर चुके हैं.


आपको बता दें कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और अब से काफी लोग देख चुके हैं। इस कहानी में चाची और भतीजे के अलावा नौकरानी को भी टारगेट किया गया है।कहानी की शुरुआत होती है।

आगरा में चाचा और चाची दोनों होटल में डिनर करने के बाद रात को घर जाते हैं।इसके बाद अचानक उनके भतीजी तो फोन चाचा के पास आता है, जिस भतीजा अपने चाचा से ताजमहल दिखाने के लिए कहता है ।

इसके लिए यह भतीजे अगले कुछ दिनों में चाचा के पास आगरा में आ जाता है।जब चाचा काम से अपने ऑफिस चले जाते हैं।

उसके बाद चाची और उनकी नौकरानी के साथ यह भतीजा घर में अकेला रह जाता है।

इधर यह भतीजे की नजर अपनी चाची के अलावा घर की नौकरानी पर भी होती है | इसके बाद चाची अपनी इच्छा मिटाने के लिए अपने भतीजे का सहारा लेती है

इसे प्राइम डिजिटल नाम के यूट्यूब चैनल पर भी ऐसे देखा जा सकता है। इसके अलावा फेसबुक ट्विटर और टॉरेंट वेबसाइट पर भी इस वीडियो को देख सकते हैं।इस तरह की सभी वीडियो 18 वर्ष से अधिक आयु के दर्शकों के लिए उपलब्ध है। क्योंकि इसमें एडल्ट सीन भरपूर मात्रा में दिखाये जाती है|