Skynews100-hindi-logo

UP News : 21 साल की बहू पर आया 60 वर्षीय ससुर का दिल, कर दिया ऐसा कांड, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले

 
UP News : 21 साल की बहू पर आया 60 वर्षीय ससुर का दिल, कर दिया ऐसा कांड, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन
UP News : कहते हैं कि प्यार में उम्र, जात कुछ नहीं देखा जाता। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपका सिर चकरा जाएगा। 60 साल के ससुर को अपनी 21 साल की बहू से प्यार हो गया। दोनों पर प्यार का खुमार इस कदर चढ़ा कि घर से फरार होने का फैसला कर लिया। जब परिजनों को बहू और ससुर के रिश्ते के बारे में पता चला तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

यह है पूरा मामला 
दरअसल यह पूरा मामला राजस्‍थान के बूंदी शहर के सिलोर गांव का है। यहां पीड़ित युवक पवन वैरागी ने अपने ही पिता रमेश वैरागी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पवन का आरोप है कि मेरे पिता मेरी पत्नी को भगाकर ले गए। पीड़ित का कहना है कि पुलिस उसकी रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं ले रही है। पवन के छह माह की एक बेटी है। आरोप है कि पिता उसकी पत्‍नी को उसकी बाइक से लेकर फरार हो गए। 

पत्‍नी को बहलाफुसला कर ले गए 
पवन ने आरोप लगाया कि उसका पिता पहले भी गलत-सलत हरकतें करता था। उसकी पत्नी सीधे स्वभाव की है। पिता उसे डराता धमकाता भी था। पवन आरसीसी का काम करता है। वह मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहता है। वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पवन बैरागी ने पत्नी को भगाकर ले जाने के लिए पिता पर शक जाहिर किया है। जांच जारी है। 

पुलिस जांच में जुटी 
पुलिस मामले में सरगर्मी से दोनों प्रेमियों की तलाश कर रही है। साथ ही परिजनों से भी पुलिस की मदद के लिए कहा गया है। परिजनों के द्वारा दी गई हर संभावित ठिकाने पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। पवन बैरागी की ओर से पिता रमेश बैरागी के खिलाफ दी गई रिपोर्ट में अपनी मोटरसाइकिल का चोरी होना भी बताया गया है। दोनों ससुर-बहू इसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हुए हैं। बताया गया कि ये मामला कुछ महीने पहले का है।