Skynews100-hindi-logo

Vakri Shani: 17 जून को रहेगा वक्री शनि, ये 4 राशि वालो की बदलगी किस्मत!

Vakri Shani: इस माह शनिवार 17 जून 2023 को रात्रि 10 बजकर 48 मिनट पर शनि कुंभ राशि में वक्री में है। वक्री शनि अत्यंत बलशाली और प्रभावशाली होता है।

 
Vakri Shani:

 
Vakri Shani:  वैदिक ज्योतिष में न्याय के कारक ग्रह शनि जब भी प्रकट होते हैं तो सभी राशियों पर इसका व्यापक प्रभाव पड़ता है। इस माह 17 जून 2023 दिन शनिवार को रात 10 बजकर 48 मिनट पर स्वराशि कुंभ राशि में वक्री हो रही है। वक्री होने पर शनि अत्यंत शक्तिशाली और प्रभावी हो जाता है। ऐसे में वक्री शनि किन राशियों के लिए शुभ रहेगा, जानिए ज्योतिषी पंडित रामदास से


वक्री शनि का इन राशियों पर रहेगा शुभ प्रभाव (Vakri Shani)Shani Vakri 2023 Saturn going to retrograde condition of your zodiac vedic  astrology | Shani Vakri: शनि होने जा रहे हैं वक्री, जानें कैसा रहेगा आपकी  राशि का हाल| Hindi News, ऐस्ट्रो
कुंभ राशि
कुंभ राशि में शनि का वक्री होना मेष राशि के लिए बहुत महत्वपूर्ण घटना होगी। खासकर करियर के लिहाज से इस राशि को काफी फायदा होगा। अगर आप व्यापार करते हैं, तो अभी विस्तार करने का बेहतरीन मौका है। कई काम एक साथ शुरू होंगे जिससे प्रचुर मात्रा में धन की प्राप्ति होगी। हालांकि उन्हें दूसरों की तुलना में थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।

मिथुन राशि
वक्री शनि मिथुन राशि वालों के लिए धन लाभ लेकर आएगा। अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। आपको किसी संत की कृपा भी प्राप्त होगी जिसके साथ आप अपने कठिन से कठिन कार्य भी आसानी से कर पाएंगे। नौकरी में आपका तबादला हो सकता है या आपको नौकरी बदलनी पड़ सकती है। कार्य आपकी इच्छा के अनुसार होंगे लेकिन अन्य ग्रहों के प्रभाव के कारण कुछ विलंब हो सकता है।

 
सिंह राशि
सिंह राशि के लिए शनि सप्तम भाव का स्वामी है और इसी भाव में वक्री हो रहा है। ऐसे में व्यापारियों के लिए यह बहुत ही शुभ रहने वाला है। व्यापार में जबरदस्त गति आएगी और आपको मोटा मुनाफा होगा। नौकरीपेशा लोगों की भी पदोन्नति होगी। विवाह में अनबन हो सकती है, लेकिन प्रेम और धैर्य से सब ठीक हो जाएगा।
वक्री शनि बनाएंगे शश राजयोग! 3 राशि वालों की बदलेगी तकदीर, दिन-रात गिनेंगे  नोट | shani vakri 2023 in kumbh making shasha rajyog will give immense  wealth and magical success to 3

धनुराशि
कुम्भ राशि में वक्री शनि धनु राशि के लिए शुभ रहेगा। जिस भी क्षेत्र में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। शत्रु विरोध करेंगे, हालांकि आप उन्हें आसानी से हरा देंगे। उच्च वेतन वाली नौकरी मिलने के पूरे योग हैं। आपको एक साथ कई जगहों से ऑफर मिलेंगे, मौके का सही समय पर फायदा उठाने से आपको फायदा होगा।

अस्वीकरण: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है और केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए दी जा रही है। हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। कोई भी उपाय करने से पहले आप संबंधित विषय के विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें।