Skynews100-hindi-logo

Viral News: पिता गए थे तिलक लगवाने, दुल्हन करने लगी अजीब हरकतें, बारात आने से पहले मचा दिया कांड!

 
Viral News: पिता गए थे तिलक लगवाने, दुल्हन करने लगी अजीब हरकतें, बारात आने से पहले मचा दिया कांड!
लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात के दिन एक लड़की अपने करीबी रिश्तेदार के साथ गहने और नकदी लेकर भाग गई. शाम को बारात आनी थी और सुबह लड़की अपने कमरे से गायब थी. 

नीमगांव थानाध्यक्ष श्रद्धा सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर क्षेत्राधिकारी मितौली के निर्देश पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक नीमगांव थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले परिवार के लोग पड़ोसी जिले सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में तिलक लेकर गए थे। लड़की के पिता ने तिलक के बदले नकद राशि और एक बाइक दी थी। सुबह बारात आनी थी। 

कार्यक्रम पूरा कर जब हम घर लौटे तो पता चला कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाले करीबी रिश्तेदार का बेटा बहला-फुसलाकर ले गया है. युवती अपने साथ कीमती आभूषण और नकदी भी ले गई। यह खबर गांव और रिश्तेदारों में भी फैल गई। 

बताया जा रहा है कि जिस लड़के के साथ लड़की भागी थी उसका पिता कुछ समय के लिए गांव में रहने आया था. अपना घर भी बना लिया था. घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

लड़की के परिवार ने लड़की को ढूंढने की पूरी कोशिश की. पूरे दिन बच्ची की तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बदनामी के डर से उन्होंने दूल्हे के परिवार को दुल्हन के भागने की जानकारी नहीं दी. इधर, लड़के वाले बारात लेकर निकलने की तैयारी करते रहे। 

दूल्हा बड़ी शान से बारात लेकर अपने घर से निकला, लेकिन रास्ते में उसे फोन आया और पता चला कि दुल्हन फरार हो गई है. फोन उठाते ही दूल्हे के अरमान चकनाचूर हो गए। जुलूस को बीच रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा.