Skynews100-hindi-logo

Weather Today Updates दिल्ली,हरियाणा , यूपी समेत इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें मौसम का अपडेट

Weather Today Updates देश के ज्यादातर हिस्सों में तापमान में फिर से बढ़ोतरी होने के आसार हैं। दिल्ली और यूपी समेत कुछ राज्यों में भी भारी बारिश के आसार हैं।
 
 
Weather Today Updates

Weather Today Updates: देश के ज्यादातर राज्यों में इस समय मौसम खुशनुमा बना हुआ है। पिछले कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिली है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर, यूपी और राजस्थान के कुछ हिस्सों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है। मंगलवार, 6 जून को ज्यादातर राज्यों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है। बुधवार, 7 जून को तापमान बढ़ सकता है। दिल्ली में कल रात भारी बारिश हुई, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली.Weather Update Today IMD Rainfall Alert 29 January Delhi UP Rains  Uttarakhand Himachal Pradesh Barish Mausam Cold Weather today in Hindi Aaj  ka mausam mausam ki jankari Temp today in Hindi -

मौसम विभाग के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। कुछ इलाकों में बारिश के भी आसार हैं। 6 जून को, इंदिरापुरम, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, लोनी देहात, हिंडन एयर फोर्स स्टेशन, गाजियाबाद, दादरी, ग्रेटर नोएडा के आसपास के क्षेत्रों में अगले 2 घंटों के दौरान बारिश हो सकती है। यूपी के कुछ हिस्सों में भी भारी बारिश के आसार हैं। हालांकि बारिश के बाद धूप की चिलचिलाती धूप भी लोगों को परेशान कर सकती है।

Weather Today: दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में आज होगी झमाझम बारिश, जानिए  अपने शहर के मौसम का हाल - Weather Update Today Delhi UP Rainfall 26 Feb  mausam IMD rain Alert
हीटवेव अलर्ट
उत्तराखंड में उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली और अल्मोड़ा के आसपास के क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी की संभावना है। महाराष्ट्र, केरल, लक्षद्वीप, कर्नाटक, मध्य प्रदेश में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश की संभावना है। इसके अलावा, अगले 5 दिनों के दौरान तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना है। भारी बारिश को लेकर विभाग ने राजस्थान में भी येलो अलर्ट जारी किया है। उदयपुर, चित्तौड़गढ़, पाली, सिरोह, भरतपुर और भीलवाड़ा में भारी बारिश की संभावना है। विभाग ने अगले पांच दिनों के लिए बिहार, सिक्किम और झारखंड में लू का अलर्ट भी जारी किया है।