Skynews100-hindi-logo

WTC 2023: 'यह रोमांचक होने वाला है', फाइनल से पहले डेविड वार्नर ने कहा !

WTC 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा इस मैच का जहां फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं खिलाड़ी भी काफी उत्साहित हैं। खिताबी भिड़ंत से पहले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

 
WTC 2023:

WTC 2023:लंदन के ओवल मैदान पर खेले जाने वाले फाइनल के साथ, डेविड वार्नर ने कहा है कि वह वास्तव में ओवल में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और दोनों टीमों के बीच 7-11 जून के बीच रोमांचक संघर्ष की उम्मीद है।

WTC 2023: 'यह रोमांचक होने वाला है' फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने दिया यह  बयान - Face News Hindi
यह रोमांचक होने वाला है
बीबीसी स्पोर्ट से बात करते हुए वॉर्नर ने कहा, 'यह मुकाबला काफी अहम होगा, एक टीम के तौर पर हमने पिछले 18 से 24 महीनों में कुछ अच्छी क्रिकेट खेली है। मैं इसकी राह देख रहा हूं। ड्यूक बॉल, दोनों टीमें तैयारी कर रही हैं, इंग्लैंड में एक दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं। यह रोमांचक होने वाला है।'

दरअसल डेविड वॉर्नर लंबे समय से टेस्ट फॉर्मेट में अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं. उन्होंने अपनी पिछली 15 पारियों में सिर्फ 1 अर्धशतक लगाया है। खराब बल्लेबाजी फॉर्म के बाद भी, ऑस्ट्रेलिया टीम प्रबंधन ने अनुभवी खिलाड़ी पर भरोसा दिखाया है और उन्हें अंतिम मुकाबले के साथ-साथ एशेज श्रृंखला के लिए टीम में चुना है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वार्नर कैसा प्रदर्शन करते हैं।